Weather Update: Delhi-NCR में करवट बदल सकता है मौसम, पहाड़ों पर बर्फबारी जारी

Weather Update: आईएमडी के अनुसार आने वाले दो से तीन दिनों के दौरान पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, पश्चिम उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के पश्चिमी हिस्सों सहित पूरे राजस्थान में तापमान में गिरावट दर्ज होने की संभावना है।

0
56
Weather Update top news today
Weather Update top news today

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में हवा की दिशा में बदलाव के चलते मौसम भी करवट बदलेगा।मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर पश्चिम भारत पर एक के बाद एक पश्चिमी विक्षोभ के असर से मौसम में तेजी से बदलाव हो रहा है।इसका सीधा असर तापमान पर पड़ेगा।कई राज्‍यों के तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी।इसके चलते उत्‍तर पश्‍चिम भारत के कुछ इलाकों में ठंड बढ़ेगी।
आईएमडी के अनुसार आने वाले दो से तीन दिनों के दौरान पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, पश्चिम उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के पश्चिमी हिस्सों सहित पूरे राजस्थान में तापमान में गिरावट दर्ज होने की संभावना है।

Weather Update top news aaj
Weather Update

Weather Update: पहाड़ों पर बर्फबारी

Weather Update: बात अगर हिमालयी राज्‍यों की करें तो यहां ठंड का असर अभी बना रहेगा। लद्दाख के जिले करगिल में जबरदस्‍त बर्फबारी हो रही है। इसके अलावा मध्‍य उच्‍च हिमालयी क्षेत्रों में भी बर्फ का पड़ना जारी है।कुमाऊं के मुनस्‍यारी, नैनीताल ओली और हिमाचल प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में बर्फबारी जारी है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here