Weather Update: Delhi-NCR में मौसम रहेगा साफ, हवाएं कराएंगी ठंड का एहसास

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 3 से 4 दिनों के दौरान हवाओं का रूख बना रहेगा। दिन के समय 25 से 35 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी।

0
58
Weather Update: top news today
Weather Update:

Weather Update: राजधानी दिल्‍ली का मौसम लगातार बदल रहा है।आलम ये है कि लगातार बढ़ते तापमान ने दिल्‍लीवालों को गर्मी का एहसास करवाना शुरू कर दिया है। दिल्‍ली में तापमान 29 डिग्री रिकॉर्ड किया गया।गुरुवार को भी मौसम साफ रहेगा।मौसम विभाग के अनुसार आज न्यूनतनम तापमान 09 डिग्री सेल्सियस बना रहेगा। अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस तक ही रह सकता है।आज दिन के समय में तेज हवाएं चलने के आसार हैं।

Weather Update top news today
Mausam Update.

Weather Update: दक्षिण में बारिश जारी

Weather Update: बात अगर देश के दक्षिणी राज्यों की करें तो यहां अभी भी बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग के मुताबिक असम, अरुणाचल प्रदेश और मेघालय में आज और कल बारिश होने का पूर्वानुमान है।अरुणाचल प्रदेश की पहाड़ियों पर कहीं हिमपात भी हो सकता है।

Weather Update: यूपी में कोहरा बरकरार

बात अगर उत्‍तर प्रदेश की करें तो यहां अभी थोड़े दिन और कोहरा बना रहेगा।मौसम विभाग के अनुसार यहां सुबह और शाम के समय कोहरे के आसार बने हुए हैं।वहीं दूसरी तरफ पश्चिमी हिमालय, सिक्किम, पूर्वी असम और अरुणाचल प्रदेश के ऊपरी इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना बनी हुई है।

Weather Update: हवाओं का रूख बना रहेगा

मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 3 से 4 दिनों के दौरान हवाओं का रूख बना रहेगा। दिन के समय 25 से 35 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी। इसकी वजह से हल्‍की ठंड बनी रहेगी।इसी बीच तेज हवाओं के चलने से लगातार चौथे दिन राजधानी दिल्‍ली की हवा 199 अंक के साथ साफ रही। यहां एक्‍यूआई में सुधार देखने को मिला।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here