Weather Update: उत्‍तर भारत में गर्मी बरकरार, IMD के अनुसार अगले 24 घंटों में बारिश की संभावना

Weather Update: उत्तर प्रदेश के 62 से ज्यादा जिलों में अब तक औसत से भी बारिश कम हुई है।मौसम विभाग के अनुसार उत्तराखंड, ओडिशा, बिहार, दिल्ली और उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में अगले 3-4 दिन हल्की से मध्यम जबकि कुछ जगहों पर भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

0
55
Weather Update: jaaniye aaj ka masuam
Weather Update

Weather Update: उत्तर भारत में गर्मी और उमस बरकरार है। उत्तर प्रदेश के 62 से ज्यादा जिलों में अब तक औसत से भी बारिश कम हुई है।मौसम विभाग के अनुसार उत्तराखंड, ओडिशा, बिहार, दिल्ली और उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में अगले 3-4 दिन हल्की से मध्यम जबकि कुछ जगहों पर भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। दूसरी तरफ उत्तराखंड मौसम विभाग ने आने वाले 4 दिनों तक भारी बारिश को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया है। IMD के मुताबिक, देहरादून समेत पांच जिलों में तेज बारिश की संभावना बनी हुई है।दिल्‍ली-एनसीआर में गर्मी और उमस से लोग परेशान हैं। राजधानी दिल्‍ली का अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

Weather Update: top news hindi
Weather Update

Weather Update: पुणे में बारिश के बाद जन-जीवन अस्‍त व्‍यस्‍त

पुणे शहर के कई हिस्सों में बीते रविवार शाम भारी बारिश हुई।इसके चलते जगह-जगह जलभराव हो गया। लोगों को काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा।
शहर में कई जगह पानी भर जाने से यातायात जाम लग गया। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दो दिनों में घाट क्षेत्रों में बहुत भारी बारिश की संभावना जताते हुए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

Weather Update: बिहार में बदलने लगा मौसम

बिहार में मौसम का मिजाज बदलने लगा है। राजधानी पटना में लोगों को गर्मी और उमस से कुछ राहत मिली है, सुबह में अब हल्की ठंड भी महसूस होने लगी है।इस बीच मौसम विभाग ने सूबे में अगले दो दिन भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। सूबे के करीब 10 जिलों में जोरदार बारिश का अनुमान जताया गया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here