राष्ट्रीय खेलों में अभी नहीं दिखेगा Neeraj Chopra का जलवा, कमर में चोट के कारण कुछ दिन करेंगे आराम

Neeraj Chopra: ओलंपिक में स्‍वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने ज्‍यूरिख में प्रतिष्ठि‍त डायमंड लीग फाइनल्‍स का खिताब अपने नाम कर एक और ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की है।

0
115
Neeraj Chopra: top news hindi
Neeraj Chopra

Neeraj Chopra: भाला फेंक चैंपियन और ओलंपिक पदक विजेता लंबे अंतरराष्ट्रीय सत्र और कमर में चोट की तकलीफ के चलते आगामी राष्ट्रीय खेलों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे। गौरतलब है कि राष्ट्रीय खेल 29 सितंबर से 12 अक्‍टूबर तक गुजरात के विभिन्‍न शहरों में आयोजित किए जाएंगे। इस बाबत ओलंपिक के स्‍वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा का कहना है कि वे अभी कमर की चोट से उबर रहे हैं।

ऐसे में 1 या 2 सप्‍ताह तक प्रशिक्षण नहीं ले पाएंगे।इसलिए अब पूरा फोकस अगले वर्ष होने वाले खेल आयोजन पर करूंगा। मालूम हो कि आईओए ने देश केी शीर्ष एथलीटों के लिए खेलों में भाग लेना अनिवार्य कर दिया है। ऐसे में कई खिलाडि़यों को अपने प्रशिक्षण कार्यक्रम में तब्‍दीली करनी पड़ी है।

Neeraj Chopra: top hindi news
Neeraj Chopra

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा ने ज्‍यूरिख में किया कमाल

Neeraj Chopra:  back pain
Neeraj Chopra

भारतीय ओलंपिक संघ की ओर से जारी निर्देश केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की ओर से खेलों के शुभांकर और राष्ट्रगान के लॉन्‍च के बाद आया है।

ओलंपिक में स्‍वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने ज्‍यूरिख में प्रतिष्ठि‍त डायमंड लीग फाइनल्‍स का खिताब अपने नाम कर एक और ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की है। उन्‍होंने 88.44 मीटर की दूरी नापकर डायमंड लीग फाइनल्‍स में शानदार प्रदर्शन कर देश का नाम रोशन किया। पिछले 13 माह के दौरान नीरज ने ओलंपिक समेत सभी बड़े टूर्नामेंट में पदक जीते हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here