Home Tags Neeraj chopra

Tag: neeraj chopra

Neeraj Chopra ने रचा इतिहास, World Athletics Championship में गोल्ड मेडल...

0
Neeraj Chopra: भारत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच दिया है।

नीरज चोपड़ा ने पहले ही थ्रो में World Athletics Championship के...

0
Neeraj Chopra ने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में अपना जलवा दिखा दिया। उन्होंने अपने पहले ही थ्रो से दुनिया को बता दिया कि भारत की मिट्टी में कितनी ताकत है...

जैवलिन थ्रो वर्ल्ड रैंकिंग में नंबर-1 पर पहुंचे Neeraj Chopra, इन...

0
Neeraj Chopra: ओलंपिक चैंपियन नीजर चोपड़ा ने वर्ल्ड एथलेटिक्स द्वारा जारी जैवलिन थ्रो रैंकिंग में पहला स्थान हासिल किया है। इसके साथ ही वह जैवलिन थ्रो में वर्ल्ड के नंबर 1 खिलाड़ी बन गए हैं।

राष्ट्रीय खेलों में अभी नहीं दिखेगा Neeraj Chopra का जलवा, कमर...

0
ओलंपिक में स्‍वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने ज्‍यूरिख में प्रतिष्ठि‍त डायमंड लीग फाइनल्‍स का खिताब अपने नाम कर एक और ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की है।

Neeraj Chopra Diamond League Final: एक बार फिर नीरज चोपड़ा ने...

0
Neeraj Chopra Diamond League Final: टोक्यो ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा ने गुरुवार को ज्यूरिख डायमंड लीग फाइनल में पहला स्थान हासिल कर बड़ा इतिहास रच दिया है।

Neeraj Chopra ने एक बार फिर रचा इतिहास, डायमंड लीग 2022...

0
Neeraj Chopra: टोक्यो ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा ने शुक्रवार को डायमंड लीग 2022 (Diamond League 2022) में स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले भारतीय बनकर इतिहास रच दिया।

Neeraj Chopra ने कॉमनवेल्थ गेम्स से बाहर होने के बाद शेयर...

0
भारत के सबसे बेहतरीन जेवलिन थ्रोअर Neeraj Chopra कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 से बाहर हो गए हैं।

भारत की उम्मीदों को लगा तगड़ा झटका, Neeraj Chopra कॉमनवेल्थ गेम्स...

0
Neeraj Chopra: बर्मिंघम में 28 जुलाई से होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है।

Neeraj Chopra ने फिर किया कमाल, Paavo Nurmi Games में तोड़ा...

0
Neeraj Chopra:दुनियाभर में भारत को गौरवान्वित करने वाले ओलिंपिक में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने एक बार कमाल कर दिया है। दरअसल नीरज ने फिनलैंड में पावो नुरमी गेम्स में मंगलवार को अपना ही नेशनल रिकॉर्ड तोड़ दिया।

Neeraj Chopra को 2022 लॉरियस वर्ल्ड ब्रेकथ्रू ऑफ द ईयर अवार्ड...

0
ओलंपिक एथलेटिक्स स्वर्ण पदक विजेता Neeraj Chopra को 2022 लॉरियस वर्ल्ड ब्रेकथ्रू ऑफ द ईयर अवार्ड के लिए नोमिनेट किया गया है। वह भारत के तरफ से इस अवॉर्ड को पाने के लिए नोमिनेशन किए जाने वाले तीसरे भारतीय हैं। भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम रोशन किया था। अब उन्होंने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है। इस अवॉर्ड के लिए एम्मा राडुकानु, डेनियल मेदवेदेव, पेड्री, युलिमार रोजास और एरियन टिटमस शामिल हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!