Viral Video: Model ने लगाई Tea Stall, मिस गोरखपुर रह चुकी हैं सिमरन

"जब लड़की दुनिया में हर काम कर सकती है तो चाय क्यों नहीं बेच सकती।"

0
163
Viral Video of Modal Chaiwali
Viral Video of Modal Chaiwali

Viral Video: पटना की ग्रेजुएट चायवाली के बाद अब गोरखपुर की ‘मॉडल चायवाली’ (Modal Chaiwali) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इनका वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, कई वीडियो ऐसे भी हैं, जिसमें ‘मॉडल चायवाली’ के स्टॉल पर चाय पीने वालों की काफी भीड़ भी देखी जा रही है। हालांकि, दिलचस्प बात यह है कि कभी मिस गोरखपुर रही सिमरन आज ‘मॉडल चायवाली’ बनकर भी खुश हैं। उन्हें इससे कोई शिकायत भी नहीं है। वे कहती हैं “जब लड़की दुनिया में हर काम कर सकती है तो चाय क्यों नहीं बेच सकती।” वहीं, सिमरन की इस हिम्मत का सोशल मीडिया पर लोग खूब प्रशंसा भी कर रहे हैं।

Viral Video: Modal Chaiwali
Viral Video: Modal Chaiwali

Viral Video: कोरोना की वजह से मॉडलिंग पर पड़ा असर

‘मॉडल चायवाली’ सिमरन बताती हैं कि कोरोना की वजह से उनकी मॉडलिंग पर असर पड़ा। वे कहती हैं कि साल 2018 में मिस गोरखपुर बनी थीं। इसके बाद उनका मॉडलिंग का काम काफी सही चल रहा था, लेकिन कोरोना के कारण उनकी मॉडलिंग की करियर पर बुरा असर पड़ा। सिमरन का एक भाई है, जो दिव्यांग है। उन्होंने कहा कि परिवार की आमदनी सीमित थी, परिवार को सपोर्ट करना था इसलिए वे ‘मॉडल चायवाली’ के नाम से स्टॉल लगाकर चाय बेच रही हैं। वे इस पेशे से वैसे ही खुश हैं, जैसे वे मॉडलिंग में खुश थीं। स्टॉल के नाम में मॉडलिंग पर सिमरन ने बताया कि उनके दुकान के नाम में उनका प्रोफेशन भी जुड़ा है, यही वजह था कि उन्होंने इसका नाम ‘मॉडल चायवाली’ रखा।

Viral Video: Modal Chaiwali

ग्रेजुएट चायवाली से सिमरन हुई प्रभावित

सिमरन बताती हैं कि वे ग्रेजुएट चायवाली पटना की प्रियंका गुप्ता और एमबीए चायवाला प्रफुल्ल बिलोरे से प्रभावित हुई थीं। सिमरन कहती है कि सोचा जब उन्होंने कर लिया तो भला मैं क्यों नहीं कर सकती हूं? एक साक्षात्कार में सिमरन ने पटना की ग्रेजुएट चायवाली यानी प्रियंका गुप्ता से मिलने की भी इच्छा जाहिर की है।
वहीं, सिमरन के पिता कहते हैं ‘मेरे हिसाह से कोई भी काम छोटा-बड़ा नहीं होता है।’ वे बताते हैं कि उनकी बेटी मिस गोरखपुर बनी थी तब भी उन्हें खुशी थी और अब जब चाय बेच रही है, तब भी वे खुश हैं। सिमरन को सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। उनकी इस हिम्मत को लोग सलाम कर रहे हैं।

यह भी देखेंः

Delhi South Ex Club: दिल्ली के क्लब में बवाल! महिला का आरोप- बाउंसर्स ने कपड़े फाड़े, गलत तरह से छुआ, Video हो रहा वायरल

गाय ने ATM को बनाया परमानेंट घर, गोबर कर के बूथ में मचाया छीछालेदर; VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here