Viral News:राम की पैड़ी पर स्‍टंटबाज के तेवर हुए ढीले, प्रशासन ने सख्‍ती करते हुए लगाया 8,000 रुपये का जुर्माना

UP News: पावन सरयू नदी की जलधारा में एक युवक मोटरसाइकिल पर स्‍टंट कर रहा है। युवक की स्‍टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग गया है।

0
177
Viral News
Viral News

Viral News: राम की पैड़ी पर बाइक स्‍टंट मामले की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। प्रशासन ने खबर को गंभीरता से लेते हुए बाइक सवार युवक पर 8,000 रुपये का जुर्माना ठोका है।इस बाबत नवागम एसएसपी प्रशांत वर्मा ने कहा कि लापरवाही और मनमानी बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। उन्‍होंने कहा कि बाइक भी चिन्हित कर की जा रही है।

इस दौरान लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी। स्‍टंटबाज युवक का नाम लालचंद है जोकि रामपुर पुवारी थाना महाराजगंज का रहने वाला है। एसएसपी प्रशांत कुमार ने कहा कि अयोध्या एक पावन सांस्कृतिक एवं धार्मिक केंद्र है। अयोध्या की सुरक्षा महत्वपूर्ण मुद्दा भी है। इस संबंध में जो दिशानिर्देश बनाए गए हैं, उनका हर हाल में पालन किया जाएगा। गाइडलाइंस के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था पुख्‍ता होगी।

Viral News: क्‍या था पूरा मामला ?

न नियमों की परवाह, न कानूनों का डर, अयोध्‍या स्थित राम की पैड़ी में प्रशासन की सख्‍ती की धज्जियां उड़ती साफ देखी जा सकती हैं। पावन सरयू नदी की जलधारा में एक युवक मोटरसाइकिल पर स्‍टंट कर रहा था। युवक की स्‍टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग गया है। जबकि सरयू नदी के तेज प्रवाह में अक्‍सर लोगों के डूबने की घटनाएं आती रहतीं हैं।बावजूद इसके जान की परवाह किए बिना नदी पर तेज रफ्तार बाइक चलाकर स्‍टंटबाजी की जा रही है।

Viral News
Viral News: Saryu River Ayodhya.
https://www.instagram.com/tv/Cfn2RYhltPK/?utm_source=ig_web_copy_link

Viral News: राम की पैड़ी पर बढ़ रही घटनाएं

Viral News
Viral News

हालही में यहां दंपती पर अश्लीलता का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने की पिटाई भी की थी। इसके कुछ दिनों बाद अब राम की पैड़ी में एक युवक पानी के अंदर मोटरसाइकिल का स्टंट करता नजर आ रहा है।अयोध्या कोतवाली के नया घाट और लक्ष्मण घाट चौकी के बीच राम की पैड़ी बनी हुई है।जहां रोजाना बड़ी संख्‍या में लोग डुबकी लगाने पहुंचते हैं। श्री अयोध्‍या जी धाम में प्रभु श्रीराम जी के दर्शन के बाद यहां आते हैं। वहीं सायंकाल आरती देखने के लिए काफी तादाद में लोग यहां आते हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here