Viral Video: इसे कहते हैं किस्मत, वीडियो देख आनंद महिंद्रा भी रह गए दंग…

वीडियो में एक शख्स मजे में दुकान की तरफ आता दिखाई दे रहा है। जैसे ही ये शख्स दुकान की तरफ आते हुए नाले के चबूतरे से गुजरता है तो चबूतरा नीचे धस जाता है जहां शख्स नाले में गिरने से बाल- बाल बचता है।

0
277
Viral Video
Viral Video: इसे कहते हैं किस्मत, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

Viral Video: महिंद्रा ग्रुप के चैयरमैन आनंद महिंद्रा अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखते हैं और अक्सर वो तरह-तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं। दरअसल, आनंद महिंद्रा ने एक चौंकाने वाला वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक शख्स मुसीबत से बाल बाल बचते दिखाई पड़ रहा है। ये 26 जुलाई का बताया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि मैं इस वीकेंड यह पता लगाऊंगा कि यूनिवर्स इस आदमी को क्या संदेश भेज रहा था।

Viral video

Viral Video: वीडियो में क्या दिख रहा है?

वीडियो में एक शख्स मजे में दुकान की तरफ आता दिखाई दे रहा है। जैसे ही ये शख्स दुकान की तरफ आते हुए नाले के चबूतरे से गुजरता है तो चबूतरा नीचे धंस जाता है, जहां शख्स नाले में गिरने से बाल- बाल बचता है। अगर शख्स को वहां गुजरने में कुछ सेकंड की भी देरी हो जाती तो शख्स भी चबूतरे के साथ अंदर गिर जाता। इस घटना के बाद शख्स के भी होश उड़ जाते हैं। घटना के बाद कुछ लोग दुकान से बाहर आते हैं जिसके बाद शख्स आपबीती उन लोगों को बताता है।

वहीं आनंद महिंद्रा के ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो के शेयर होने के बाद वीडियो वायरल हो गया है। शख्स के साथ घटी यह घटना किसी को भी हैरानी में डाल सकती है। इस घटना के बाद इस शख्य को भाग्यशाली ही कहा जाएगा।

संबंधित खबरें…

Viral News: शख्स की कहानी आपको भी करेगी प्रेरित, आनंद महिंद्रा ने पोस्ट शेयर कर बताया अपना ‘हीरो’

आनंद महिंद्रा ने अदार पूनावाला को किया सलाम, कहा “जोखिम उठाना ही बिजनेस का मौलिक लक्षण है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here