‘टू मंथ एनवर्सरी’ के लिए थ्रेडिंग-वैक्सिंग करवाई; चीखें तक निकली, लेकिन लड़के ने फिर भी….वंशिका की ब्रेकअप स्टोरी वायरल

0
242
Vanshika Breakup Story
Vanshika Breakup Story

Vanshika Breakup Story: सोशल मीडिया जहां कोई भी कभी भी फेमस हो सकता है। यहां कब कौन स्टार बन जाए नहीं पता। लेकिन इस बार किसी की ब्रेकअप स्टोरी इस तरह वायरल हो जाएगी कोई सोच भी नहीं सकता था। हालांकि इस ऑडियो क्लिप को सुनकर आपको भी समझ नहीं आएगा कि आपको लड़की के लिए दुख जताना चाहिए या हंसना चाहिए। दरअसल ऑडियो क्लिप में आप वंशिका नाम की एक लड़की को अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए सुनेंगे।

वीडियो में आप सुनेंगे कि वंशिका अपने दोस्त से बात कर रही है, वह अपनी दोस्त से दो महीने की सालगिरह टूटने का दुख जता रही है। वंशिका कहती है कि दो महीने की सालगिरह थी और उसके प्रेमी आकाश ने उससे ब्रेकअप कर लिया। उसने इस दो महीने की सालगिरह मनाने के लिए सभी तैयारियां भी कर ली थी। लेकिन लड़के ने उसे धोखा दे दिया। वीडियो के अंत में आप ये सुनकर हैरान हो जाएंगे कि वंशिका की दुख भरी दास्तां सुनने के बाद उसकी दोस्त उसे नए लड़के का सजेशन देती है। पढ़िए इस बात पर वंशिका ने क्या जवाब दिया?

Vanshika Breakup Story: ऑडियो क्लिप में क्या है?

वंशिका कहती है “मेरी और आकाश की ‘टू मंथ एनवर्सरी’ के लिए मैंने थ्रेडिंग, वैक्सिंग सब करायी। इतना दर्द हुआ कि पार्लर वली के सामने चीखें भी निकल गई मेरी।” मैं पार्लर के कर्मचारियों के सामने चिल्लाई भी, बहन मुझे बहुत दर्द हुआ लेकिन ये सब मैने दो महीने की एनीवर्सरी मनाने की खुशी में किया। लेकिन बंदे को देखो यार उसने मुझे कहा कि मैं इस रिश्ते को लेकर अभी कुछ साफ कह नहीं सकता इसलिए हमें इस रिश्ते से हमें ब्रेक लेना चाहिए।”

वंशिका की दुख भरी दास्तां सुनने के बाद उसकी दोस्त को सुना जा सकता है कि वह कहती है मैं उसका मुंह तोड़ दूंगी, उसने कितना गलत किया। “क्या बात कह रही है यार। बड़ा अजीब आदमी है ये आकाश तो।” वंशिका अपना रोना जारी रखती है और कहती है- “भाई तुझे पता है ना कॉलेज में मेरे सामने लड़कों की लाइन लगी रहती है और मैंने हर किसी को रिजेक्ट कर दिया केवल बंदे के लिए।” ये बात सुनकर दोस्त कहती है, हां आज भी वो लड़के तुझे पसंद करते हैं।

वंशिका फिर रोते हुए कहती है मैंने हर लड़के को रिजेक्ट करके आकाश को पसंद किया, उसके लिए महंगी हिल्स खरीदी। मुझे तो चला भी नहीं जाता है हिल्स में, फिर भी खरीदा मैंने। मैंने सोचा 2 महीने की सालगिरह है चलो कुछ करते हैं। मैं तो जब Myntra पर सेल आती तब खरीदती। अगर मुझे पता होता कि ब्रेकअप हो जाएगा तो मैं इतने पैसे नहीं खर्च करती।

रोते हुए आगे कहती है- मैंने उसके लिए फुटबॉल तक देखना शुरू कर दिया था, जबकि मुझे उसमें कुछ समझ नहीं आता था। केवल उसकी पसंद के लिए देखना शुरू किया। ये सुनने के बाद उसकी दोस्त कहती है कि सच में तू तो रोनाल्डो, मेसी सब फुटबॉलर्स को पहचानने लगी थी। ये आकाश भी अजीब बंदा है यार। इसके बाद उसकी दोस्त उसे नए लड़के का सजेशन देती है। यह बात सुनते ही वंशिका दूसरे लड़के का सजेशन भी मान जाती है।

वहीं आप सोच भी नहीं सकते कि नेटफ्लिक्स ने भी इसे लेकर ट्वीट किया, कंपनी के ट्वीटर अकाउंट पर लिखा गया- कुछ सबसे खूबसूरत प्रेम कहानियां मुख्य किरदार के दिल टूटने से शुरू होती हैं। आपको यह मिल गया, वंशिका

वहीं इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बनाने वाली कंपनी बोट (Boat) ने भी इसे लेकर ट्वीट किया बोट ने लिखा- आशा है कि आपकी ब्रेक-अप प्लेलिस्ट तैयार है 🎶PS- रोने से भी कैलोरी बर्न होती है।

अब दोनों दोस्तों की इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोगों द्वारा इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं वीडियो पर मीम्स भी वायरल होने लगे हैं।

वायरल हो रहे मीम्स

Vanshika Breakup Story
Vanshika Breakup Story
Vanshika Breakup Story
Vanshika Breakup Story
Vanshika Breakup Story
Vanshika Breakup Story

Vanshika Breakup Story
Vanshika Breakup Story
Vanshika Breakup Story
Vanshika Breakup Story

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here