NDTV में अडानी की एंट्री पर Ravish Kumar के इस्तीफे की खबर झूठी, कहा- यह ठीक उसी तरह अफ़वाह जेसै PM मुझे…

दूसरी तरफ यह भी खबर सामने आ रही है कि इस डील के बारे में उसके संस्‍थापकों- प्रणय रॉय और राधिका रॉय से कोई बातचीत नहीं हुई।

0
320
Ravish Kumar
Ravish Kumar

Ravish Kumar: एनडीटीवी की हिस्सेदारी अडानी ग्रुप के हाथों में जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर तेज हो गया है। अडानी ग्रुप ने मंगलवार को ऐलान किया कि वह (NDTV) में 29.18 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदेगी। इस पेशकश के बाद ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। हर तरफ यह कयास लगाए जाने लगे कि एनडीटीवी के मशहूर एंकर रवीश कुमार ने टीवी चैनल से इस्तीफा दे दिया है।

Ravish Kumar ने कहा- इस्तीफे की बात ठीक उसी तरह अफवाह जैसे पीएम मुझे इंटरव्यू देंगे

अफवाहों को देखते हुए अब रवीश कुमार ने खुद ट्वीट कर ऐसे कयासों का खंडन किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘माननीय जनता, मेरे इस्तीफ़े की बात ठीक उसी तरह अफ़वाह है, जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझे इंटरव्यू देने के लिए तैयार हो गए हैं और अक्षय कुमार बंबइया आम लेकर गेट पर मेरा इंतज़ार कर रहे हैं।’ इतना ही नहीं रवीश कुमार ने खुद को दुनिया का पहला और सबसे महंगा जीरो टीआरपी एंकर भी बताया है।

हमारी सहमती के बिना लिया गया फैसला- राधिका रॉय

Ravish Kumar
Prannoy Roy and Radhika Roy

दूसरी तरफ यह भी खबर सामने आ रही है कि इस डील के बारे में उसके संस्‍थापकों- प्रणय रॉय और राधिका रॉय (Prannoy Roy and Radhika Roy) से कोई बातचीत नहीं हुई। राधिका रॉय ने इसे लेकर कहा कि उनकी बिना सहमति के ये फैसला लिया गया है। बता दें कि रॉय दंपती की एनडीटीवी में 32.26 प्रतिशत हिस्‍सेदारी है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here