Home Tags NDTV

Tag: NDTV

प्रणय, राधिका रॉय ने दिया इस्तीफा, जानें आखिर NDTV में चल...

0
NDTV:नई दिल्ली टेलीविजन लिमिटेड के संस्थापक प्रणय रॉय और राधिका रॉय ने आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी ने मंगलवार देर रात इस बात की पुष्टि की। प्रणय रॉय एनडीटीवी के अध्यक्ष हैं और राधिका रॉय कार्यकारी निदेशक हैं।

Adani Group: कर्ज के जाल में फंसेगा अडानी समूह? निवेश स्ट्रैटजी...

0
Adani Group: गौतम अडानी समूह वर्तमान में विभिन्न क्षेत्रों में विस्तार कर रहा है। कंपनी विभिन्न क्षेत्रों में कई नए बाजारों में कदम रख रही है।

NDTV में अडानी की एंट्री पर Ravish Kumar के इस्तीफे की खबर...

0
Ravish Kumar: एनडीटीवी की हिस्सेदारी अडाणी ग्रुप के हाथों में जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर तेज हो गया है।

गौतम अडानी की कंपनी NDTV में खरीदेगी 29.18 प्रतिशत की हिस्सेदारी

0
नी एंटरप्राइजेज ने मंगलवार को कहा कि उसकी मीडिया इकाई नई दिल्ली टेलीविजन लिमिटेड (NDTV) में 29.18 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदेगी और मीडिया हाउस में अन्य 26 प्रतिशत हिस्सेदारी के लिए एक खुली पेशकश शुरू करेगी।

एक अफवाह से NDTV को 10 फीसदी का फायदा, अपने इस्‍तीफे...

0
अडानी ग्रुप NDTV खरीद रहा है। इस एक उड़ती हुई खबर ने एनडीटीवी के शेयर को उछाल दे दिया। बैठे बैठाए प्रति...

Adani Group एनडीटीवी को खरीदने जा रहा है?, Mundra Port से...

0
मुंद्रा पोर्ट (Mundra Port) का मालिकाना हक अडानी पोर्ट (Adani Port) के पास है। अडानी पोर्ट गौतम अडानी (Gautam Adani) की कंपनी है। राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) और कस्टम के ऑपरेशन में हेरोइन की बरामदगी हुई है,

सीबीआई ने प्रणय रॉय के घर मारा छापा, धोखाधड़ी का मामला...

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सोमवार को एनडीटीवी के सह-संस्थापक और कार्यकारी अध्यक्ष प्रणय रॉय के आवास पर छापेमारी की है। सीबीआई ने रॉय...

लालू फैमिली के घोटालों की लिस्ट हुई लंबी, बिहार के बाद...

लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले कुछ दिनों से बीजेपी नेता और पूर्व...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!