Delhi में सड़क पर आई स्कूल की लड़ाई, AAP नेता सौरभ भारद्वाज और BJP कार्यकर्त्ताओं में भिड़ंत, VIDEO VIRAL

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्वीट कर पलटवार करते हुए कहा कि जैसा वादा किया था 11 बजे आप पार्टी के प्रवक्ता से 500 नए स्कूल की सूची लेने कौटिल्य विद्यालय पहुंचा। लेकिन, मेरे द्वारा बार-बार सूची मांगने पर भी प्रवक्ता ने सूची नहीं दी।

0
219
Delhi में सड़क पर आई स्कूल की लड़ाई, AAP नेता सौरभ भारद्वाज और BJP कार्यकर्त्ता में भिड़ंत, VIDEO VIRAL
Delhi में सड़क पर आई स्कूल की लड़ाई, AAP नेता सौरभ भारद्वाज और BJP कार्यकर्त्ता में भिड़ंत, VIDEO VIRAL

दिल्ली में नए सरकारी स्कूल बनाए जाने को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी (AAP) की लड़ाई अब सड़क पर आ गई है। दरअसल, आप पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया को आप सरकार के स्कूल देखने के लिए निमंत्रण दिया था। इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया स्कूल देखने के लिए चिराग एंक्‍लेव स्थित कौटिल्य विद्यालय पहुंच गए।

इस दौरान स्कूल देखने और दिखाने को लेकर दोनों प्रवक्ताओं के बीच जमकर बहस होने लगी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Delhi Corona Cases
गौरव भाटिया ने कहा: AAP सरकार ने 500 स्कूलों का दावा किया था

गौरव भाटिया ने कहा: AAP सरकार ने 500 स्कूलों का दावा किया था

गौरव भाटिया का कहना है कि AAP प्रवक्ता ने आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा नए बनाए गए 500 स्कूलों की सूची देने का दावा किया था, जबकि सिर्फ दो स्कूल ही दिखाए गए। इसमें भी एक स्कूल 1970 का बना हुआ है और दूसरा अभी बन ही रहा है।

सौरभ भारद्वाज ने इस घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि बार-बार रुकने का आग्रह करने पर भी गौरव भाटिया स्कूल के अंदर नहीं गए और भाग गए। मैंने उनसे अनुरोध किया कि अभी तो 498 स्कूल और देखने हैं चलिए, मगर वे नहीं माने और भाग गए।

गौरव भाटिया ने कहा मेरे मांगने पर भी AAP प्रवक्ता ने सूची नहीं दी

वहीं बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्वीट कर पलटवार करते हुए कहा कि जैसा वादा किया था 11 बजे आप पार्टी के प्रवक्ता से 500 नए स्कूल की सूची लेने कौटिल्य विद्यालय पहुंचा। लेकिन, मेरे द्वारा बार-बार सूची मांगने पर भी प्रवक्ता ने सूची नहीं दी। पुराने बने स्कूल को अपना बताया इस दौरान उनका फिर से झूठ पकड़ा गया। गौरव भाटिया ने आगे लिखा कि कट्टर बेईमान अरविंद केजरीवाल का शिक्षा मॉडल खुद ही देख लीजिए।

गौरव भाटिया ने लिखा #AAPNahinPaap

इसके बाद उन्होंने एक और वीडियो डालते हुए लिखा कि यह दूसरा स्कूल था जहां आप प्रवक्ता लेकर गए। आप का वादा 500 स्कूल बनाने का था। लेकिन, आप सरकार द्वारा कोई स्कूल नहीं बनवाया गया है। उन्होंने कहा कि दूसरा, आप प्रवक्ता खुद ही मान रहे हैं कि स्कूल अभी बन ही रहा है। 500 की सूची बार-बार मांगने पर भी नहीं दी। उन्होंने लिखा कि खुद देखिए, हैशटेग देते हुए उन्होंने लिखा कि #AAPNahinPaap

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here