Delhi: झूठे आरोप लगाने वाले विधायकों के खिलाफ एक्शन लेंगे उपराज्यपाल; AAP नेताओं ने CBI कार्यालय का किया घेराव

0
218
AAP Vs LG: आरोप लगाने वाले विधायकों के खिलाफ एक्शन लेंगे उपराज्यपाल; AAP नेताओं ने CBI कार्यालय का किया घेराव
AAP Vs LG

AAP Vs LG: इस समय दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कई विधायक सीबीआई दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे हैं। दरअसल, यह विधायक ‘ऑपरेशन लोटस’ मामले की जांच की मांग कर रहे हैं। इसके संबंध में पिछले दो दिनों से नेताओं का एक डेलीगेशन सीबीआई अधिकारियों से मिलना चाहता है, लेकिन उन्हें वक्त नहीं दिया जा रहा है।

AAP Protest
AAP Protest

AAP Vs LG: अरविंद केजरीवाल ने भी लगाए आरोप

इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा दिल्ली में ‘ऑपरेशन लोटस’ के जरिए विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि ‘ऑपरेशन लोटस’ तो पूरी तरह फेल हो गया है लेकिन इसकी जांच जरूर होनी चाहिए।

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

AAP Vs LG: उपराज्यपाल पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

AAP के कुछ नेताओं ने उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर आरोप लगाते हुए कहा है कि खादी ग्रामोद्योग के चेयरमेन का पद संभालने के दौरान सक्सेना ने कई घोटाले किए हैं। साथ ही इन नेताओं ने दावा किया है कि 2016 में नोटबंदी के दौरान हुए घोटाले में भी उपराज्यपाल शामिल थे। इन्हीं सब मामलों की जांच की मांग की जा रही है।

AAP Vs LG: कई AAP विधायकों पर होगी कार्रवाई

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने AAP के कई नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला लिया है। इन नेताओं में सौरभ भारद्वाज, आतिशी, दुर्गेश पाठक और जैस्मीन शाह सहित अन्य विधायकों का नाम शामिल है। एलजी हाउस की तरफ से जारी बयान में इस बात की जानकारी दी गई है कि इन नेताओं द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप झूठे हैं। इसी के मद्देनजर विधायकों के लिए खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला लिया गया है।

संबंधित खबरें:

Delhi Liquor Policy Case: Deputy CM मनीष सिसोदिया के खिलाफ बड़ा एक्शन, थोड़ी ही देर में CBI खंगालेगी बैंक लॉकर

Manish Sisodia CBI Raid: अनुराग ठाकुर ने मनीष सिसोदिया पर कसा तंज, डिप्टी सीएम को बताया- MONEY SHH

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here