UP News: क्रमिक अनशन पर बैठे पत्रकारों के समर्थन में उतरे मैग्सेसे विजेता संदीप पांडे, गिरफ्तार पत्रकारों की रिहाई पर दिया जोर

UP News: मीडिया जीवंत नहीं रहेगा तो हमारा समाज स्वस्थ नहीं रह सकता है, कहा कि सरकार पर दबाव बनाने के लिए वे हफ्ते दस दिन में लखनऊ के लिए पदयात्रा करके सरकार को घेरेंगें

0
164
UP News
UP News

यूपी के बलिया में पेपर लीक मामले में गिरफ्तार पत्रकारों की रिहाई और जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक के निलंबन की मांग को लेकर पत्रकारों का बलिया कलेक्ट्रेट में क्रमिक अनशन जारी है।जिले के पत्रकारों के समर्थन में बुधवार को मैग्सेसे पुस्कार से सम्मानित संदीप पांडे और पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह अनशन स्थल पर पहुंचे।

balia 2
UP News

UP News: पत्रकारों को बताया निर्दोष

balia 3
UP News

इस दौरान मैग्सेसे सम्मान प्राप्त संदीप पांडेय ने क्रमिक अनशन स्थल पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि तीन पत्रकार जेल गए हैं वे कभी न कभी तो छूटेंगे क्योंकि वे निर्दोष हैं। पत्रकारों के सहारे नकल का इतना बड़ा कार्यक्रम नहीं चल रहा है। उन्‍होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इसमे बड़े माफिया शामिल हैं।

माफिया में विद्यालय महाविद्यालय के लोग और सरकारी अधिकारी भी हैं। चुनाव आयोग द्वारा तय की गई सीमा से ज्यादा पैसा राजनीतिक दलों को चाहिए।ऐसे में अगर मीडिया जीवंत नहीं रहेगा तो हमारा समाज स्वस्थ नहीं रह सकता है, कहा कि सरकार पर दबाव बनाने के लिए वे हफ्ते दस दिन में लखनऊ के लिए पदयात्रा करके सरकार को घेरेंगें अथवा यहीं पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू करेंगे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here