Uttar Pradesh News: पति ने सिलबट्टा मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, कई बार करा चुका था गर्भपात

0
351
UP News
UP News

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। दरअसल, एक पति ने अपनी पत्नी की सिलबट्टा मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि विवाहित जोड़े के बीच लंबे समय से कई कारणों से विवाद चल रहा था। हालांकि, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर कार्रवाई चल रही है।

Uttar Pradesh News: पति कराता था गर्भपात

मृतक महिला के परिजनों का कहना है कि इन दोनों में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। महिला को घर-परिवार और बाहर वाले बांझ बताते थे लेकिन सच तो ये था कि महिला का पति हर बार उसका गर्भपात (Abortion) करा दिया करता था। पत्नी ने कई बार इस बात को लेकर घरवालों से शिकायत भी की थी लेकिन फिर कुछ समय बाद आरोपी वैसा ही हो जाता था। यह दोनों दिल्ली के बदरपुर में रहते थे, हाल ही में ये अपने गांव गए थे जहां, प्रॉपर्टी को लेकर भी इनके बीच में कुछ अनबन हुई और बात बढ़ने के कारण पति ने सिलबट्टा मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

Screenshot 2022 04 20 143523

Uttar Pradesh News: ये महिला थी उसकी दूसरी पत्नी

हत्या के बाद आरोपी के भाई ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। इस मामले को लेकर जनपद के पुलिस अधीक्षक S. Anand ने बताया कि जानकारी के अनुसार महिला (Pinki Tripathi) आरोपी (Harikant Tripathi) की दूसरी पत्नी थी। पहली पत्नी से हरिकांत के दो बेटे हैं।

संबंधित खबरें:

Telangana: कारोबारी और उसकी मां ने की आत्महत्या, उकसाने के आरोप में TRS नेता गिरफ्तार

UP News: DM-SSP और कैबिनेट मंत्री के नाम से लोगों को ठगने वाले दो नटवारलाल पुलिस ने दबोचे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here