एयरपोर्ट पर महिला को आया पैनिक अटैक, Air India के कर्मचारियों ने नहीं की मदद ! अब हो रहा है VIDEO वायरल

यात्री ने कहा कि विमान के उड़ान भरने में अभी भी 30 मिनट का समय बाकी था, लेकिन एयरलाइन कर्मचारियों ने हमें अंदर नहीं जाने दिया। वहीं वीडियो में, तीन कर्मचारियों को एक काउंटर के पीछे देखा जा सकता है, यहां तक ​​​​कि महिला के रिश्तेदारों को भी उनसे चिकित्सा सहायता और कुछ पानी मांगते हुए सुना जा सकता है।

0
150
Air India
Air India

Air India: देर से आने के कारण एयर इंडिया के कर्मचारियों द्वारा कथित तौर पर बोर्डिंग से इनकार करने के बाद एक महिला यात्री को पैनिक अटैक का सामना करना पड़ा। महिला के साथ यात्रा करने वाले यात्री ने इस घटना का वीडियो शूट कर लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि मध्यम आयु वर्ग की महिला दिल्ली हवाई अड्डे के बोर्डिंग गेट के पास फर्श पर लेटी हुई,जोर से सांस ले रही हैं। महिला के साथ यात्रा कर रहे उसके परिजनों ने आरोप लगाया कि उसे तत्काल चिकित्सा सहायता नहीं दी गई। हालांकि एयर इंडिया ने इस आरोप से इनकार किया है।

download 2022 05 11T201613.794
Air India

Air India ने वीडियो को बताया ‘भ्रामक’

एयरलाइन ने अपने आधिकारिक बयान में वीडियो को “भ्रामक” बताते हुए कहा कि कर्मचारियों द्वारा एक डॉक्टर और एक सीआईएसएफ कर्मियों को तुरंत बुलाया गया था। वहीं एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, महिला के भतीजे ने दावा किया कि उन्होंने एयरलाइन कर्मचारियों को पहले ही सूचित कर दिया था कि वे पांच मिनट की देरी से आएंगे क्योंकि उनकी चाची “दिल और मधुमेह की मरीज हैं और उनकी हालत खराब है, जिस वजह से वो भाग कर नहीं आ सकती हैं।

महिला के परिजनों का दावा, तीस मिनट उड़ान भरने में था बाकी

यात्री ने कहा कि विमान के उड़ान भरने में अभी भी 30 मिनट का समय बाकी था, लेकिन एयरलाइन कर्मचारियों ने हमें अंदर नहीं जाने दिया। वहीं वीडियो में, तीन कर्मचारियों को एक काउंटर के पीछे देखा जा सकता है, यहां तक ​​​​कि महिला के रिश्तेदारों को भी उनसे चिकित्सा सहायता और कुछ पानी मांगते हुए सुना जा सकता है। स्टाफ से कोई जवाब न मिलने पर परेशान महिला के परिजन को कहते सुना गया, ”उम्मीद है कि तुम्हारी मां के साथ भी कुछ ऐसा ही होगा, तब तुम्हें पता चलेगा.”

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here