Home Tags UNSC meeting

Tag: UNSC meeting

“आतंकवाद मानवता के लिए सबसे बड़ा खतरा”- UNSC Meeting में...

0
UNSC Meeting: देश की राजधानी नई दिल्ली में संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) की आतंकवाद निरोधक समिति की स्पेशल बैठक आयोजित की गई है।

UNSC: 26/11 की बरसी से पहले पाक बेनकाब, ‘जहां कहीं भी...

0
साजिद मीर पर एफबीआई ने करीब 5 मिलियन डॉलर का इनाम भी रखा है।पिछले करीब एक दशक से अमेरिका और भारत इस आतंकी की तलाश में हैं। साजिद मीर संयुक्त राष्ट्र में प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा हुआ है।

Russia-Ukraine War News: रूस पर UNSC के प्रस्ताव पर आज होगा...

0
Russia-Ukraine War News: यूक्रेन में रूस के चल रहे सैन्य अभियान के बीच, संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) के एक प्रस्ताव पर आज वोटिंग होगी।

Russia-Ukraine Crisis: यूक्रेन-रूस विवाद के बीच यूक्रेन से भारत लौटे 182...

0
Russia-Ukraine Crisis: यूक्रेन-रूस संघर्ष के कारण बढ़ते तनाव के बीच, गुरुवार को सुबह 7:45 बजे यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस एक विशेष विमान 182 भारतीय नागरिकों को लेकर यूक्रेन से भारत लौटा है।

UNSC की बैठक में पीएम ने समुद्री सुरक्षा के लिए दिए...

0
प्रधानमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिये समुद्री सुरक्षा को बढ़ावा अंतरराष्ट्रीय सहयोग की आवश्यकता पर खुली परिचर्चा की अध्यक्षता के दौरान आतंकवाद...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!