Home Tags Ukraine border

Tag: ukraine border

Russia-Ukraine War: यूक्रेन में घायल हुए Harjot Singh सोमवार को पहुंचेंगे...

0
Russia-Ukraine War: केंद्रीय मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) VK Singh ने जानकारी दी कि कीव में गोली लगने से घायल हुए भारतीय नागरिक Harjot Singh कल हमारे साथ भारत...

Russia Ukraine War: दोनों देश मानवीय गलियारा बनाने पर सहमत, नागरिकों...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच 10 वें दिन भी युद्ध जारी है, लेकिन इस बीच एक राहत देने वाली खबर आई है। दोनों देश नागरिकों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए एक मानवीय गलियारा बनाने पर राजी हो गए हैं।

Russia Ukraine War के बीच PM Modi की हाईलेवल मीटिंग, Operation...

0
Russia Ukraine War: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को रूस-यूक्रेन संकट पर एक उच्च स्तरीय बैठक की और ऑपरेशन गंगा की प्रगति की समीक्षा की।

Russia Ukraine War: यूक्रेन से लौट रहे भारतीय छात्र को लगी...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है। भारतीयों को वापस स्वदेश लाने के लिए भारत सरकार आपरेशन गंगा चला रही है। लेकिन इस बीच भारत के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आई है।

Russia-Ukraine War: पूर्व PM HD Deve Gowda बोले- Evacuation का नहीं...

0
Russia-Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग छिड़ी हुई है। देश के पूर्व प्रधानमंत्री HD Deve Gowda ने यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों की स्थिति को समझने की...

Russia-Ukraine War: यूक्रेन में फंसे भारतीयों से विदेश मंत्रालय ने देश...

0
Russia-Ukraine War के कारण यूक्रेन में फंसे भारतीय लोगों और छात्रों को बचाने के लिए सरकार पूरा जोर लगा रही है। सरकार द्वारा मिशन गंगा भी चलाया जा रहा है।

Russia Ukraine War: यूक्रेन को युद्ध के लिए हथियार मुहैया करा...

0
Russia Ukraine War: उत्तरी अटलांटिक संधि संगठन (नाटो) और उसके कई सदस्य राष्ट्रों ने रूस के यूक्रेन पर सैन्य आक्रमण के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की की मदद के लिए कदम उठाए हैं।

Russia-Ukraine War का रूस की Economy पर असर, Central Bank की...

0
Russia-Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग छिड़ी हुई है। जब भी किसी दो देशों के बीच युद्ध चलता है तब दोनों तरफ से जान-माल समेत कई चीजों का नुकसान होता है।

Russia Ukraine War: Jyotiraditya Scindia सहित 3 मंत्री जाएंगे यूक्रेन के...

0
Russia Ukraine War: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रूस-यूक्रेन युद्ध पर चर्चा करने के लिए एक और उच्च स्तरीय बैठक की।

Russia Ukraine War: यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों के साथ हो...

0
Russia Ukraine War: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को सरकार से यूक्रेन में फंसे लोगों और उनके परिवारों को निकालने की योजना तत्काल साझा करने को कहा है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!