Home Tags Rakesh tikait on bjp

Tag: rakesh tikait on bjp

Chattisgarh News: किसानों को समर्थन देने जल्‍द Raipur आएंगे किसान नेता...

0
नया रायपुर के प्रभावित किसानों ने मंगलवार को दिल्ली में राकेश टिकैत और योगेंद्र यादव से मुलाकात की।

Rakesh Tikait ने भाजपा सरकार को चेताया, कहा- MSP पर कानून...

0
Rakesh Tikait: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत ने शनिवार को कहा कि किसानों की उपज के न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) पर कानून बनाने की लड़ाई जारी रहेगी।

UP Election 2022: सपा गठबंधन को समर्थन देने की बात से...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार बनते बिगड़ते समीकरण के बीच भारतीय किसान यूनियन के नेता नरेश टिकैत...

Rakesh Tikait ने कहा, ‘मोदी सरकार ने वादे पूरे नहीं किये...

0
भारतीय किसान यूनियन के नेता Rakesh Tikait ने एक बार फिर कहा कि किसान आंदोलन अभी खत्म नहीं हुआ है।

संयुक्त किसान मोर्चा की 4 दिसंबर को बैठक, Rakesh Tikait ने...

0
राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) सरकार के सामने न्यूनतम समर्थन मूल्य (Minimum Support Prices) के लिए अड़ गए हैं। टिकैत ने कहा है कि 700 किसान तीनों कृषि कानून (3 Farm Law) के विरोध में शहीद हुए हैं ऐसे कैसे बॉर्डर खाली कर दें। कानून वापसी के बाद किसान संगठन अब एमएसपी (MSP) गारंटी की मांग कर रहे हैं। सरकार ने भी साफ कह दिया है कि गारंटी देना मुश्किल है। MSP पर गारंटी की मांग के बीच और कानून वापसी के बाद किसानों का क्या रूख होगा इसपर किसान संगठनों ने अपनी राय साफ नहीं की है। टिकैत ने एक बार फिर मृत किसानों के लिए आवाज बुलंद की है। टिकैत ने कहा कि सरकार टेबल पर आएगी तो हम उनके सामने किसानों की शहादत से जुड़े तथ्य को सामने रखेंगे।

Rakesh Tikait का केंद्र सरकार पर वार, कहा- सत्ता पोषित अर्थशास्त्रियों...

0
बिल वापसी के बाद राकेश टिकैत ने कहा था कि वह MSP मिलने तक बॉर्डर खाली नहीं करेंगे। टिकैत का कहना है कि सरकार उन्हें MSP पर गारंटी कानून बना कर दे। राकेश टिकैत ने सरकार पर फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कई सत्ता पोषित अर्थशास्त्रियों को सरकार ने अपने बचाव के लिए आगे कर दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!