Home Tags Rajya sabha elections 2022

Tag: rajya sabha elections 2022

Rajya Sabha Elections: बीजेपी को हराने के लिए ओवैसी की पार्टी...

0
Rajya Sabha Elections: राज्यसभा के 16 सीटों पर आज यानी शुक्रवार को वोट डाले जाएंगे। जिसमें महाराष्ट्र की 6 सीटों पर 7 उम्मीदवार अपना किस्मत आजमा रहे हैं।

Rajya Sabha Election से पहले पार्टियों ने फिर शुरू की ‘Resort...

0
Rajya Sabha Election: रिसॉर्ट की राजनीति का इस्तेमाल कई मौकों पर पार्टियों द्वारा अपने सांसदों, विधायकों को एक साथ रखने या यहां तक ​​कि विपक्षी सरकार को गिराने के लिए किया जाता है।

Rajya Sabha Election: राज्यसभा चुनाव को लेकर 4 राज्यों को...

Rajya Sabha Election: राज्यसभा चुनाव को लेकर राजस्थान और महाराष्ट्र के बीच तनाव बढ़ता नजर आ रहा है।

Rajya Sabha Elections: कांग्रेस राज्यसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर...

0
Rajya Sabha Elections: कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। लेकिन उम्मीदवारों के नाम सामने आते ही कांग्रेस में बगावती सुर भी सुनाई देने लगे हैं।

Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा की 57 सीटों पर नजर, एक...

Rajya Sabha Election 2022: पंद्रह राज्यों में राज्यसभा की 57 सीटों पर 10 जून को होने वाले चुनाव में कांग्रेस को 11 सीटें मिल सकती हैं।

Rajya Sabha Polls: सहयोगियों को साथ में रखने की कवायद; Jayant...

0
Rajya Sabha Polls: राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के अध्यक्ष जयंत चौधरी उत्तर प्रदेश से राज्यसभा चुनाव के लिए सपा और रालोद के संयुक्त उम्मीदवार होंगे। समाजवादी पार्टी (SP) ने गुरुवार, 26 मई को इस बात की घोषणा की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!