Home Tags Prabhakar Sail

Tag: Prabhakar Sail

Bollywood News Updates: ‘डांस दीवाने किड्स’ के सेट पर Neetu Kapoor...

0
Bollywood News Updates: अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं आपको बता दें कि नीतू डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने किड्स' को जज कर रही हैं।

Aryan khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह...

0
Aryan khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह प्रभाकर सैल (Prabhakar Sail) की शनिवार सुबह मुंबई स्थित उनके घर पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

Aryan Khan को एक और रात जेल में काटनी होगी, कल...

0
Aryan Khan Bail Updates: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एक और रात जेल में काटनी होगी।...

Mumbai cruise drugs case: Aryan Khan को मिली जमानत, जानें अब...

0
Mumbai cruise drugs case:आर्यन खान को जमानत मिल गयी है (Aryan Khan gets bail) अदालत ने लगातार तीन दिन तक चली सुनवाई के बाद उन्हें जमानत दे दी। ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने जमानत का जमकर विरोध किया, हालांकि अदालत ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत दे दी। लगभग 26 दिनों के बाद अब वो जेल से बाहर आ जाएंगे।

26 दिन बाद Aryan Khan की ‘मन्नत’ हुई पूरी, Bombay high...

0
Mumbai Drugs Case LIVE Updates:आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल जवाब दें रहे हैं।

आर्यन खान की जमानत का पेंच एक बार फिर फंसा, अब...

0
आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB...

ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर कल होगी सुनवाई,...

0
ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर अब कल सुनवाई होगी। हाईकोर्ट से आज आर्यन को राहत नहीं मिल सकी।

Aryan Khan Drugs Case: Prashant Bhushan ने कहा- आर्यन खान को...

0
Aryan Khan Drugs case में देश के जानेमाने वकील प्रशांत भूषण ने आर्यन खान के जमानत खारिज होने पर सवाल उठाते हुए कहा है कि इस मामले में ऐसी कोई चीज़ नहीं जिसके आधार पर आर्यन खान की जमानत खारिज की जाए। एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए कहा कि कोर्ट केवल तीन शर्तों पर जमानत नहीं देते हैं।

Drugs On Cruise मामले में गवाह Prabhakar Sail की मां बोलीं-...

0
Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स मामले में Prabhakar Sail के द्वारा खुलासा करने के बाद उनकी मां की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। मीडिया से बात करते हुए उनकी मां हीरावती ने कहा कि यह खबर सुनकर कि प्रभाकर ने ड्रग्स को लेकर बड़े खुलासे किए हैं उनको लेकर उनकी चिंताएं बढ़ गई हैं और उनकी तबीयत भी खराब हो गई है।

भ्रष्‍टाचार के आरोपों को NCB ने किया खारिज, महानिदेशक को दिए...

0
Aryan Khan Drugs Case में NCB ने उनके ऊपर लगाए गए भ्रष्‍टाचार के आरोपों का खंडन किया है। एक प्रेस रिलीज जारी करके NCB ने प्रभाकर सेल के आरोपो को खारिज किया है। गौरतलब है कि NCB पर 18 करोड़ रूपये की कथित घूस लेने का आरोप लगाया गया था।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!