Drugs On Cruise मामले में गवाह Prabhakar Sail की मां बोलीं- बेटे से लंबे वक्त से नहीं था कोई संपर्क

0
474
Prabhakar Sail
Prabhakar Sail

Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स मामले में Prabhakar Sail के द्वारा खुलासा करने के बाद उनकी मां की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। मीडिया से बात करते हुए उनकी मां हीरावती ने कहा कि यह खबर सुनकर कि प्रभाकर ने ड्रग्स को लेकर बड़े खुलासे किए हैं उनको लेकर उनकी चिंताएं बढ़ गई हैं और उनकी तबीयत भी खराब हो गई है।

उनका कहना है कि यह बात सुनकर उनके सीने में दर्द होने लगा है। फिलहाल उन्होंने बताया कि 4 महीने पहले जब प्रभाकर को केपी गोसावी के पास बॉडी गार्ड की नौकरी मिली थी तब से वह घर छोड़ कर चला गया है। वह उनसे भी ज्यादा संपर्क में नहीं है लेकिन उन्होंने जैसे ही सुना कि प्रभाकर ने ड्रग्स को लेकर बड़ी बातें कही हैं उनको लेकर उनकी चिंता बढ़ गई है।

फिलहाल प्रभाकर साइल के खुलासे के बाद एनसीबी दफ्तर में हलचल सी मच गई है जिसको लेकर एनसीबी उच्च अधिकारियों ने प्रेस नोट जारी करते हुए बताया था कि समीर वानखेडे के ऊपर लगाए गए आरोपों की जांच एक जांच कमेटी करेगी और जिस तरह से जांच कमेटी आगे जांच रिपोर्ट देगी उसके बाद यह तय किया जाएगा कि इस मामले की जांच समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) आगे करेंगे या नहीं और वह पद पर बने रहेंगे या नहीं।

समीर वानखेड़े ने आरोपों को नकारा

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने मुंबई ड्रग्स मामले में गवाह प्रभाकर साईल द्वारा उनके ऊपर लगाए गए आरोपों का ‘स्पष्ट रूप से खंडन’ किया है, इसी ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अभी आर्थर रोड जेल में न्यायिक हिरासत में हैं। सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक आधिकारिक बयान जारी कर प्रभाकर साईल को मामले में अदालत पहुंचने और सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ कहने के लिए मना किया है।

यह भी पढ़ें: भ्रष्‍टाचार के आरोपों को NCB ने किया खारिज, महानिदेशक को दिए कार्रवाई करने के आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here