भ्रष्‍टाचार के आरोपों को NCB ने किया खारिज, महानिदेशक को दिए कार्रवाई करने के आदेश

0
363
NCB
Narcotics Control Bureau

Aryan Khan Drugs Case में NCB ने उनके ऊपर लगाए गए भ्रष्‍टाचार के आरोपों का खंडन किया है। एक प्रेस रिलीज जारी करके NCB ने प्रभाकर सेल के आरोपो को खारिज किया है। गौरतलब है कि NCB पर 18 करोड़ रूपये की कथित घूस लेने का आरोप लगाया गया था।

NCB के द्वारा जारी की गई प्रेस रिलीज में एनसीबी ने जानकारी दी कि गवाह प्रभाकर सेल (Prabhakar Sail) का एक हलफनामा सोशल मीडिया के माध्यम से उनके संज्ञान में आया है। गवाह प्रभाकर ने अपनी अपराध के दिन की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी है। प्रभाकर इस मामले में गवाह है और जैसा कि मामला अदालत में है इसलिए उनको अपनी बात सोशल मीडिया के बजाय अदालत में रिकार्ड करवानी चाहिए थी।

NCB ने दिए कार्रवाई करने के आदेश

NCB ने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के ऊपर लगे भ्रष्‍टाचार के आरोप को भी स्पष्ट रूप से खारिज किया है। उन्‍होंने प्रभाकर सेल के हलफनामे की कुछ सामग्री को सतर्कता मामलों से संबंधित बताते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के महानिदेशक को हलफनामे पर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

इससे पहले आर्यन खान ड्रग्स केस में प्रभाकर सेल नामक आदमी ने ही हलफनामा दायर करके NCB के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और दूसरे गवाह केपी गोसावी के खिलाफ घूस लेने के गंभीर आरोप लगाए थे। उन्‍होंने कहा था कि NCB ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए शाहरुख खान से कथित तौर पर 25 करोड़ की डिमांड की थी। लेकिन यह डील थोड़े बातचीत के बाद 18 करोड़ में फाइनल हुई और इस 18 करोड़ में से 8 करोड़ रुपये NCB के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को मिलने वाले थे।

प्रभाकर के मुताबिक इसके बाद गोसावी ने उसे फोन किया था और बताया था कि पंचनामे में उसका नाम डालना है। एनसीबी अधिकारियों ने उससे 10 कोरे कागजों पर दस्तखत भी लिया था।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan Drugs Case: NCB पर लगा 18 करोड़ रूपये के कथित घूस लेने का आरोप

Ananya Panday ने Aryan Khan को ड्रग्स दिलाने में मदद करने से किया इनकार, फिर होगी पूछताछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here