Home Tags Pm imran khan no confidence motion

Tag: pm imran khan no confidence motion

पाकिस्तान में गिरी Imran Khan की सरकार, Shehbaz Sharif के प्रधानमंत्री...

Imran Khan: पाकिस्तान में इमरान खान सत्ता से बेदखल हो गए हैं। नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग में इमरान खान के खिलाफ 174 वोट पड़े हैं। वोटिंग के बाद अब शाहबाज शरीफ के प्रधानमंत्री बनने का रास्ता भी लगभग साफ हो गया है।

Pakistan की Assembly में भारत को लेकर क्‍या कहा जा रहा...

0
Pakistan Political Crisis: पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह Mehmood Qureshi ने देश की नेशनल असेंबली में कहा है कि हमारी सरकार हमेशा से...

Pakistan Political Crisis: नेशनल असेंबली में आज अविश्वास प्रस्ताव का सामना...

0
Pakistan Political Crisis: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को शनिवार यानि आज नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव का सामना करना पड़ेगा।

Pakistan News: Imran Khan की बढ़ी मुसीबत, सुप्रीम कोर्ट बोला- अविश्वास...

0
Pakistan News: पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट में इमरान खान की सिफारिश पर राष्ट्रपति द्वारा संसद को भंग करने पर मंगलवार यानि आज फिर से सुनवाई होगी।

अविश्वास प्रस्ताव के जरिए पद से हटाए जाने वाले पहले पीएम...

0
Imran Khan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान रविवार यानि आज को नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने के लिए तैयार हैं।

Imran Khan News: अविश्वास प्रस्ताव से पहले विपक्ष के साथ MQM...

0
Imran Khan News: पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान नेशनल असेंबली में अपना बहुमत खोने के लिए तैयार हैं। उनकी गठबंधन सरकार के प्रमुख सहयोगियों में से एक ने मंगलवार देर रात आगामी अविश्वास मत में विपक्ष का समर्थन करने की बात कही है।

क्या Pakistan में हो सकते हैं मध्यावधि चुनाव? अविश्वास प्रस्ताव पर...

0
Pakistan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले बुधवार को विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने साफ-साफ कहा कि वह पीएम के पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!