Home Tags Petrol and diesel prices

Tag: petrol and diesel prices

Fuel Price: देश में Petrol-Diesel की नई कीमतें जारी, जानें आपके...

0
अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल का भाव 112 डॉलर प्रति बैरल तक पहुंचने के बाद तेल कंपनियों ने डीजल के थोक खरीदारों के लिए मूल्य में 25 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की थी।

Fuel Price: पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 43 वें दिन...

0
ऑयल मार्केटिंग कंपनियों द्वारा जारी पेट्रोल-डीजल के नए रेट के मुताबिक लगातार 43 वें दिन भी कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Petrol और Diesel के दामों में 80 पैसा प्रति लीटर बढ़ोतरी...

0
देश में 137 दिन बाद मंगलवार से पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ेंगी।

Petrol-Diesel पर VAT कम करने को लेकर Sharad Pawar बोले- हम...

0
कई बीजेपी शासित राज्‍यों की तरह महाराष्‍ट्र सरकार द्वारा पेट्रोल और डीज़ल पर VAT घटाने को लेकर राकांपा प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा है कि हमें इस मुद्दे पर राज्य सरकार से बात करनी होगी। वे निश्चित रूप से पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर राहत देंगे, लेकिन केंद्र को राज्य सरकार को जल्द से जल्द जीएसटी मुआवजा देना चाहिए। इसके बाद ही लोगों की मदद के लिए यह फैसला लेना संभव होगा।

Petrol Price Reduced: प्रियंका गांधी का सरकार पर हमला, कहा- ये...

0
Petrol Price Reduced: केंद्र सरकार ने दीवाली के दिन जनता को बड़ा तोहफा दिया है। लक्ष्मी पूजन के दिन केंद्र सरकार ने...

Diwali का बंपर धमाका: Modi Government ने पेट्रोल पर 5 रुपये...

0
Modi government ने दीवाली के दिन जनता को बड़ा तोहफा दिया। लक्ष्मी पूजन के दिन केंद्र सरकार ने फैसला किया कि आम लोगों को महंगाई से राहत दी जाएगी और उसी का परिणाम है कि बुधवार को Diwali की पूर्व संध्या पर बड़ा कदम उठाया।

महंगाई को लेकर Kapil Sibal का सरकार पर हमला, कहा –...

0
देश में पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol and Diesel Prices) लगातार बढ़ रहे हैं और देश की जनता बढ़ते दामों से बहुत त्रस्त है। विपक्ष भी लगातार सरकार को इसी मुद्दे पर घेर रहा है। रविवार को कांग्रेस (Congress) के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व सांसद Kapil Sibal ने ईधन और रसोई गैस के रेट में बढ़ोतरी को लेकर एक बार फिर सरकार पर वार किया है। उन्‍होंने यह भी कहा कि बीजेपी को लोगों की चिंता नहीं है और जनता इन्‍हें सबक सिखाएगी।

Petrol and Diesel के दामों पर Rahul Gandhi का तंज, कहा-...

0
देश में पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol and Diesel Prices) लगातार बढ़ रहे हैं और देश की जनता बढ़ते दामों से बहुत त्रस्त है। विपक्ष भी लगातार सरकार को इसी मुद्दे पर घेर रहा है। अक्सर Rahul Gandhi, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और दूसरे विपक्षी नेता पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर सरकार पर हमला करते रहते हैं। रविवार को कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने ईधन के रेट में बढ़ोतरी को लेकर एक बार फिर सरकार पर वार किया है। उन्‍होेने तंज कसते हुए कहा कि किसी भी राज्‍य में अभी चुनाव नहीं है इसलिए सरकार पेट्रोल और डीजल के दाम कम नहीं कर रही है।

Baba Ramdev बोले – पेट्रोल-डीजल के दाम राष्ट्रहित के लिए बढ़...

0
देश में पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं और देश की जनता बढ़ते दामों से बहुत त्रस्त है। बीजेपी की सरकार ने सत्ता में आने के लिए पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने के वादे किए थे। यूपीए के शासन के दौरान ईधन के बढ़ते दामाें को लेकर बहुत सारे धरना प्रदर्शन भी हुआ करते थे।

देश में Petrol और Diesel के दाम फिर बढ़े, युवा कांग्रेस...

0
देश में बढ़ती महंगाई के बीच पेट्रोल और डीजल की कीमतें (Petrol and Diesel Prices) शनिवार को देश भर में अपने उच्चतम स्तर पर पहुंच गईं क्योंकि ईंधन की दरों में फिर से 35 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!