Home Tags Bhagat Singh

Tag: Bhagat Singh

क्यों ईश्वर को खारिज करने लगे थे भगत सिंह? यहां पढ़ें...

0
शहीद-ए-आजम भगत सिंह द्वारा लिखी गयी रचनाओं में सबसे ज्यादा अगर किसी रचना का जिक्र होता है तो वह है 'मैं नास्तिक...

Bhagat Singh 91th Death Anniversary: फांसी से पहले भगत सिंह ने...

0
Bhagat Singh 91th Death Anniversary: आजादी के दीवाने, महान क्रांतिकारी और शहीद ए आजम भगत सिंह (Shaheed Bhagat Singh) की आज पुण्यतिथि है।

Shaheed Diwas 2022: शहीद दिवस पर PM Modi ने भगत सिंह,...

0
Shaheed Diwas 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 23 मार्च बुधवार को शहीद दिवस पर भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को श्रद्धांजलि दी।

Arvind Kejriwal: दिल्ली सीएम ने कहा- ”मैं तो भगत सिंह का...

0
Arvind Kejriwal: पिछले दिनों कुमार विश्वास के द्वारा दिए गए बयान पर आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि कुमार विश्वास मुझे आतंकी बता रहे हैं।

BLOG: सिर्फ Kanhaiya Kumar ही करा सकते हैंं बिहार में Congress...

0
कन्हैया के सिर्फ आने से बिहार में कांग्रेस की सत्ता नहीं आ सकती। लेकिन इस चीज को भी नकारा नहीं जा सकता कि इस समय कांग्रेस पार्टी बिहार में बहुत ज्यादा कमजोर हैं और उसको एक मजबूत नेतृत्व की आवश्यकता है। निम्नं बिंदुओं के आधार पर कहा जा सकता है कि कन्हैया के आने से पार्टी को कुछ तो फायदा होगा।

Savarkar के थे Bhagat Singh से खास संबंध इसलिए अंग्रेजों ने...

0
सावरकर के माफीनामे पर विक्रम संपथ ने कहा कि सावरकर ने जो याचिका लिखी थी वो Mercy Petition नहीं थी और वो अकेले नहीं थे जिन्‍हें अंग्रेज सरकार की तरफ से पेंशन मिलती थी, हमारे देश में हजारों स्‍वतंत्रता सेनानी को पेंशन मिलती थी जिनकी डिग्री जब्‍त कर ली गई थी।

114th Birthday Shaheed Bhagat Singh: भगत सिंह के वो 10 मशहूर...

0
आजादी के दिवाने, महान क्रांतिकारी और शहीद ए आजम भगत सिंह (Shaheed Bhagat Singh) का आज 114वां जन्मदिवस है। भगत सिंह का...

113वां जन्म-दिवस:भगत सिंह के वो 10 मशहूर नारे, जिसे लोग आज...

0
आजादी के दिवाने, महान क्रांतिकारी और शहीद ए आजम भगत सिंह का आज 113 जन्मदिवस है। भगत सिंह का जन्म 28 सितंबर,...

जम्मू यूनिवर्सिटी ने अपने प्रोफेसर को सस्पेंड किया, भगत सिंह को...

0
जम्मू विश्वविद्यालय फिर सुर्खियो में है दरअसल विश्वविद्यालय में राजनीति विभाग के प्रोफेसर ताजुद्दीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो...

CIC ने गृह मंत्रालय से कहा- भगत सिंह को दें शहीद...

0
केंद्रीय सूचना आयोग ने गृह मंत्रालय से सिफारिश की है कि वह भगत सिंह को शहीद का दर्जा दिए जाने संबंधी संभावनाएं तलाशें। आयोग...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!