Arvind Kejriwal: दिल्ली सीएम ने कहा- ”मैं तो भगत सिंह का चेला हूं और ये भ्रष्टाचारी मुझे आतंकवादी बता रहे हैं”

0
258
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: पिछले दिनों कुमार विश्वास के द्वारा दिए गए बयान पर आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि ये भ्रष्टाचारी मुझे आतंकी बता रहे हैं, मैं तो भगत सिंह का चेला हूं। 100 साल पहले अंग्रेजों ने भी भगत सिंह को आंतकी कहा था , ठीक उसी तरह मुझे भी आंतकी बताया जा रहा है। मैं उनका कट्टर अनुयायी हूं। आज इतिहास खुद को दोहरा रहा है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह कॉमेडी है। अगर उनके आरोपों की मानें तो मैं बहुत बड़ा आतंकवादी हूं। इस मामले में, पिछले 10 वर्षों में सुरक्षा एजेंसियां ​​क्या कर रही थीं?

केजरीवाल ने कहा कि मैं शायद दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हूं, जो अस्पताल, स्कूल और सड़कें बनाता है, बुजुर्गों को तीर्थयात्रा पर भेजता है और लोगों को मुफ्त बिजली देता है।उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी ने सबसे पहले मेरे खिलाफ आरोप लगाए। पीएम मोदी ने अगले दिन उसी भाषा का इस्तेमाल किया, और प्रियंका गांधी और सुखबीर सिंह बादल ने भी इसका पालन किया। किसी ने कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री राहुल गांधी की नकल करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि सभी विपक्षी मेरे खिलाफ एक जुट हो गए हैं।

Arvind Kejriwal पर Kumar Vishwas ने क्या आरोप लगाए थे?

कुमार विश्वास ने गुरुवार को अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो मुझसे कहते थे कि तू चिंता मत कर, मैं एक दिन स्वतंत्र सूबे का मुख्यमंत्री बनूंगा या फिर स्वतंत्र राष्ट्र का पीएम बनूंगा। उस आदमी के मन में सत्ता को लेकर इतना लालच है कि वो किसी का भी साथ दे सकता है। केजरीवाल चैनलों को धमकी देते हैं। केजरीवाल ने मीडिया को पैसे दिए हैं कि उनसे सवाल न पूछे जाएं।

केजरीवाल को मेरी बात पर जवाब देना चाहिए। कुमार विश्वास ने कहा कि मेरा राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। कोई भी हार सकता है, कोई भी जीत सकता है। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन मेरी बनाई हुई पार्टी पर आज गलत लोगों ने कब्जा कर लिया है। बता दें कि इससे पहले कुमार विश्वास के आरोपों पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा था कि केजरीवाल और AAP को बदनाम करने के लिए इस तरह का दुष्प्रचार किया जा रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here