हर बार भारत-पाकिस्तान के मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स कुछ खास तैयारी के साथ आता है। इस बार भी स्टार-स्पोर्टस कुछ ऐसी ही तैयारी के साथ आया है। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की शुरुआत एक जून से हो रही है। इसमें भारत का पहला मैच चार जून को अपने पुराने और सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस रोमांचक मुकाबले से पहले ‘मोह-मोह’ वाले विज्ञापन ने अलग ही धूम मचा रखी है। अभी तक जहां लोगों के सिर से ‘मौका-मौका’ वाले विज्ञापन का भूत उतरा भी नहीं था कि वहीं ‘मोह-मोह’ वाला एड सिर चढ़ कर बोलने को तैयार है।

इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि किस तरह एक इंसान जीवन की सब मोह-माया छोड़कर धर्मशाला में बसने जाता है, लेकिन भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच का मोह उसे लौटने पर मजबूर कर देता है। इस विज्ञापन को लोग लगातार पसंद कर रहे हैं और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है।

भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी कोई मैच हुआ है, वो दर्शकों के लिए हमेशा यादगार रहा है। आपको बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स ने ‘चैंम्पियंस का वर्ल्ड कप’ अभियान के तहत ‘सबसे बड़ा मोह’ के अलावा, ‘वर्ल्ड कप वाली फीलिंग’, ‘हर कोई देखेगा’ और ‘मातृभाषा’ शीर्षक वाले जैसे कई और विज्ञापन भी तैयार किए हैं ।

इस पर स्टार इंडिया के प्रवक्ता ने भी कहा है कि, ‘आईसीसी चैंम्पियंस ट्रॉफी साल का सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट है और भारत-पाकिस्तान मैच तो क्रिकेट का हर प्रशंसक देखना चाहता है। फिर चाहे वो किसी भी टीम का प्रशंसक क्यों ना हो। भारत-पाकिस्तान मैच से जुड़ा जोश, गौरव व उत्साह पूरी दुनिया में अतुलनीय है। ‘सबसे बड़ा मोह’ इसी  भावना को समाहित करता है और ‘चैंम्पियंस का वर्ल्ड कप’ अभियान को आगे बढ़ाता है।’

[vc_video link=”https://www.youtube.com/watch?v=22HKItbJLsw “]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here