कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के घर पर G-23 नेताओं की बैठक, कपिल सिब्बल, शशि थरूर और मनीष तिवारी भी मौजूद

0
444
Ghulam Nabi Azad

G-23: हाल के विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के घर पर कांग्रेस G-23 नेताओं की इस समय बैठक चल रही है। बैठक में नेता कपिल सिब्बल, शशि थरूर, आनंद शर्मा, मनीष तिवारी, भूपिंदर हुड्डा, राजिंदर कौर भट्टल, अखिलेश प्रसाद सिंह, पृथ्वीराज चव्हाण, पीजे कुरियन, मणिशंकर अय्यर, कुलदीप शर्मा और राज बब्बर मौजूद हैं।

G-23 की बैठक कपिल सिब्बल के घर पर होने वाली थी लेकिन हुई नहीं

KAPIL SIBBAL
Kapil Sibal

सूत्रों का कहना है कि बैठक इससे पहले कपिल सिब्बल के घर पर बुलाई गई थी, क्योंकि गांधी परिवार पर सिब्बल के खुले हमले के बाद कई नेता “असहज” थे। मालूम हो कि कपिल सिब्बल ने कहा था कि यह गांधी परिवार के लिए एक तरफ कदम रखने और किसी और को कांग्रेस का नेतृत्व करने देने का समय है।

sonia gandhi

सिब्बल की टिप्पणी रविवार को कांग्रेस कार्य समिति के चुनाव पोस्टमार्टम के बाद सामने आई थी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने पुष्टि की कि सोनिया गांधी ने उस बैठक में नेताओं को संबोधित करते हुए अपने और अपने बच्चों राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के इस्तीफे की पेशकश की थी। लेकिन कांग्रेस नेताओं ने इसे सर्वसम्मति से खारिज कर दिया।

Bhagwant Mann
Bhagwant Mann

बता दें कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने एक और राज्य पंजाब गंवा दिया है। पंजाब में AAP ने रिकॉर्ड जीत दर्ज की है। सीएम भगवंत मान ने आज मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और सीएम का कार्यभार संभाल लिया।

संबंधित खबरें…

G-23 के नेताओं पर सोनिया गांधी का पलटवार, कहा- मुझसे मीडिया के जरिये बात करने की जरूरत नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here