अब ट्रेन में भी बिकने लगे गोलगप्पे! वीडियो देखकर आपको भी आ जाएगा स्वाद…

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स चलती लोकल ट्रेन में यात्रियों को गोलगप्पे खिलाता दिखाई दे रहा है...

0
73
Viral Video
Viral Video

Viral Video: गोलगप्पे! अक्सर ये नाम सुनते ही लोगों की जुबान चटकारे मारने लगती है। आखिर ये चीज ही ऐसी है। आप पूरे देश में जहां चाहें घूम लें, गोलगप्पों के ट्रू लवर आपको हर जगह मिल जाएंगे। इसका जायका ही कुछ ऐसा है कि बच्चें हो या बूढ़ें, पुरुष हो या महिला हर किसी का मन ललचा ही जाता है। कोई इसे तीखा खाना पसंद करता है तो कोई मीठा और कोई खट्टा। हाल ही में सोशल मीडिया पर गोलगप्पे से जुड़ा एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स चलती लोकल ट्रेन में यात्रियों को उनकी पसंद के गोलगप्पे खिलाता दिखाई दे रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो किसी लोकल ट्रेन का लग रहा है। जहां लोग खड़े होकर मजे से सफर करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच ट्रेन में एक शख्स नजर आता है। जो मजे में पानीपूरी बेचता दिख रहा है। इसके अलावा जहां कुछ लोग इसका स्वाद खड़े-खड़े लेते नजर आ रहे हैं तो वहीं कई ऐसे दिख रहे हैं जो इसका स्वाद ले चुके हैं और जमीन पर बैठकर मजे से चटकारे ले रहे हैं। इसके अलावा वहीं किसी शख्स ने इस पानीपूरी वाले का वीडियो बना लिया जो अब तेजी से वायरल किया जा रहा है।

Viral Video के रिएक्शन में क्या बोले यूजर्स?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर indian_railway_memes नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 66,806 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ भाई देखो कैसे दिन आ गए है लोगों को सीट नहीं मिल रही है और ये पानीपूरी वाला मजे से पानीपूरी बेच रहा है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अब वो दिन दूर नहीं जब चिल्ली पोटेटो और मोमोज भी मिला करेंगे।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘विकासशील भारत।’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘शुक्र है दिल्ली मेट्रो में नहीं हो।’ इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें:

ट्रैफिक में फंसी थी बस, ड्राइवर ने खत्म कर दिया पूरा लंच; वीडियो देख यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स
Delhi Metro में दो युवकों ने की ऐसी हरकत, लोग बोले- इन्हें सख्त सजा दो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here