ओरिजिनल क्वालिटी में इमेज शेयर कर सकेंगे यूजर्स! WhatsApp पर जल्द आ सकता है ये फीचर

इससे पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि व्हाट्सएप चैट में 100 मीडिया आइटम शेयर करने का ऑप्शन मिलेगा। मैसेजिंग प्लेटफॉर्म उस फीचर पर काम कर रहा है।

0
149
WhatsApp Latest Feature
WhatsApp Latest Feature

WhatsApp Latest Feature: मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप पर मीडिया फ़ाइलों को शेयर करने के बाद फाइलों की गुणवत्ता में कमी आ जाती है। कुछ के लिए यह एक मामूली बात है, लेकिन कुछ के लिए, अत्यंत गुणवत्ता मायने रखती है। रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप कथित तौर पर एक नए फीचर्स पर काम कर रहा है जो यूजर्स को डेस्कटॉप बीटा पर उनकी ओरिजनल फाइल भेजने की अनुमति देगा। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, इस नई सुविधा के साथ, यूजर्स को अब इमेज भेजते समय रिज़ॉल्यूशन खोने की चिंता नहीं होगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि गुणवत्ता में फोटो भेजने की क्षमता वर्तमान में विकास के अधीन है और डेस्कटॉप एप्लिकेशन के भविष्य के अपडेट में जारी होने की उम्मीद है। हाल ही में, व्हाट्सएप ने एक फीचर शुरू करने की घोषणा की है जिसमें आईओएस बीटा यूजर्स मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर 100 मीडिया फाइलों को साझा करने में सक्षम होंगे। आखिरकार इसे इसके सभी यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा।

whatsapp 1 1
WhatsApp Latest Feature

30 की जगह 100 मीडिया फाइल सेलेक्ट कर सकेंगे यूजर्स

बता दें कि इससे पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि व्हाट्सएप चैट में 100 मीडिया आइटम शेयर करने का ऑप्शन मिलेगा। मैसेजिंग प्लेटफॉर्म उस फीचर पर काम कर रहा है। नई सुविधा लागू होने के बाद यूजर्स अब एप्लिकेशन के भीतर मीडिया पिकर में 100 मीडिया फाइलों का चयन कर सकते हैं। यह पहले केवल 30 तक सीमित था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here