Upcoming Phones in India: 2023 में लॉन्च होने जा रहे हैं ये धाकड़ स्मार्टफोन, नए फीचर्स से होंगे लैस

उम्मीद की जा रही है कि Xiaomi जल्द ही अपनी Xiaomi 13 सीरीज़ पेश करेगी, जिसमें आने वाले हफ्तों में Xiaomi 13, Xiaomi 13 Pro और Xiaomi 13 Ultra स्मार्टफोन शामिल हैं।

0
143
Upcoming Phones in India
Upcoming Phones in India

Upcoming Phones in India: साल 2022 खत्म होने वाला है। इस साल देश में सैमसंग, ऐपल, वनप्लस, शाओमी और अन्य कंपनियों के कई स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं। मोबाइल फोन के लिए उत्सुक रहने वाले लोगों के लिए यह साल अद्भुत रहा है। अब लोगों को इंतजार है 2023 में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन का! कई ब्रांडों ने पहले ही अपने प्रमुख उपकरणों पर काम करना शुरू कर दिया है। यहां उन सभी फोनों पर एक नजर डाली गई है, जो 2023 की शुरुआत में लॉन्च होंगे।

एप्पल iPhone 15

iPhone 14 की लॉन्चिंग साल की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक है। अब iPhone 15 को लेकर रिपोर्ट आनी शुरू हो गई है। उम्मीद है कि सितंबर 2023 तक यह डिवाइस लॉन्च हो जाए। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी यूरोपीय संघ के नियमों का पालन करने के लिए USB टाइप-सी पोर्ट का उपयोग करने, सॉलिड-स्टेट बटन का उपयोग करने और iPhone 15 अल्ट्रा को लॉन्च करने के लिए मैक्स मोनिकर को हटाने सहित बड़े बदलाव करेगी।

101178 apple iphone
एप्पल iPhone 15

सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा

Apple के बाद, सैमसंग साल के सबसे बड़े लॉन्च में से एक के लिए तैयार है। कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी 2023 में अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली पहली कंपनियों में से एक होगी। उम्मीद है कि सैमसंग फरवरी 2023 में गैलेक्सी एस23, गैलेक्सी एस23 प्लस और गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा से मिलकर गैलेक्सी एस23 सीरीज़ पेश करेगी। कंपनी कथित तौर पर दुनिया भर में केवल स्नैपड्रैगन चिपसेट का उपयोग करेगी, जिसका अर्थ है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 द्वारा संचालित होंगे। चिपसेट की घोषणा पिछले महीने की गई थी।

गूगल पिक्सल 8

Google ने अपनी Pixel 8 सीरीज पर काम करना भी शुरू कर दिया है। उम्मीद की जा रही है कि Google भारत में Pixel 8 और Pixel 8 Pro स्मार्टफोन को एक नए चिपसेट के साथ पेश करेगा, संभवतः Tensor G3, जिसका अगले साल अनावरण किया जाएगा। फिलहाल उपकरणों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

वनप्लस 11

वनप्लस 11 एक और दिलचस्प फ्लैगशिप डिवाइस है जिसके आने वाले महीनों में लॉन्च होने की उम्मीद है। डिवाइस पहले ही लीक हो चुका है और हम जानते हैं कि यह कैसा दिख सकता है। डिवाइस में पीछे की तरफ एक बड़ा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल और एक अलर्ट स्लाइडर होने की उम्मीद है।

वनप्लस 11 के नया स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जो 16GB तक रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ है। बैटरी में भी काफी सुधार होने की उम्मीद है और वनप्लस को 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी देने की उम्मीद है।

OnePlus 11 Specs
वनप्लस 11

Xiaomi 13 सीरीज

उम्मीद की जा रही है कि Xiaomi जल्द ही अपनी Xiaomi 13 सीरीज़ पेश करेगी, जिसमें आने वाले हफ्तों में Xiaomi 13, Xiaomi 13 Pro और Xiaomi 13 Ultra स्मार्टफोन शामिल हैं। डिवाइस में 2K E6 AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट और 120W फास्ट चार्जिंग जैसी प्रीमियम विशेषताएं होने की उम्मीद है। हम उम्मीद करते हैं कि डिवाइस को देश में 2023 की पहली छमाही में लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here