Redmi का बजट स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

Redmi A1 Plus में 5,000 एमएएच की बैटरी होगी और यह एंड्रॉइड 12 पर चलेगा। स्मार्टफोन के 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। बताते चले कि स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है जिसमें 8MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर है।

0
178
Redmi A1 Plus
Redmi A1 Plus

Redmi अपना नया बजट स्मार्टफोन Redmi A1 Plus भारत में 14 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है। ब्रांड ने कुछ प्रमुख विशिष्टताओं का खुलासा भी किया है। कंपनी के मुताबिक, लॉन्च इवेंट को कंपनी के यूट्यूब चैनल और अन्य सोशल मीडिया पेजों पर ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। अगर आप भी एक सस्ता और अच्छा स्मार्टफोन खरीदने का इंतजार कर रहे हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Redmi A1 Plus की भारत में कीमत

Redmi A1 Plus तीन कलर वैरिएंट ब्लू, ग्रीन और ब्लैक में उपलब्ध होगा। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। हालांकि, हम पाठकों को सलाह देते हैं कि 14 अक्टूबर को Redmi India की ओर से आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें।

download 18 1
Redmi A1 Plus

Redmi A1 Plus के स्पेसिफिकेशन

Redmi A1 Plus में डुअल रियर कैमरा सेटअप और वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले की पुष्टि की गई है। इसमें 6.52 इंच का एलसीडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है जो 1600 x 720 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन दिया गया है और यह 60 हर्ट्ज रिफ्रेस रेट के साथ आता है। इतना ही नहीं इसमें रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Redmi A1 Plus में 5,000 एमएएच की बैटरी होगी और यह एंड्रॉइड 12 पर चलेगा। स्मार्टफोन के 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। बताते चले कि स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है जिसमें 8MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए, इसमें 5MP के फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here