“मियां क्या बॉलिंग करते हैं आप…” कार्तिक की इस बात पर सिराज ने दिया मजेदार जवाब

पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक ने कहा कि मियां, क्या बॉलिंग करते हैं आप! सही बोला मैं हैदराबादी में? इतना सुनते ही सिराज जोर से हंसने लगे और उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि बिल्कुल सर।

0
159
IND vs SA:
IND vs SA: "मियां क्या बॉलिंग करते हैं आप!" कार्तिक की इस बात पर सिराज ने दिया मजेदार जवाब

IND vs SA: इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने ही घर में साउथ अफ्रीका को टी-20 और फिर वनडे सीरीज में करारी शिकस्त दी है। इस सीरीज के हीरो बने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज। उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। सिराज ने साउथ अफ्रिका से तीनों मैचों में 5 विकेट झटके और टीम को जीत दिलाई।

इंडिया को शानदार जीत दिलाने के बाद मोहम्मद सिराज को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया, तो उन्होंने अपनी बातों से भी फैन्स का दिल जीत लिया। इस बीच कमेंटेटर मुरली कार्तिक ने सिराज की गेंदबाजी करते हुए कुछ ऐसा कहा, जिसका सिराज ने शानदार जवाब दिया। उनका जवाब फैन्स को काफी पसंद आया। दरअसल, कार्तिक ने सिराज को मियां कहा और उनकी तारीफ की।

IND vs SA: "मियां क्या बॉलिंग करते हैं आप!" कार्तिक की इस बात पर सिराज ने दिया मजेदार जवाब
IND vs SA

IND vs SA: मुरली कार्तिक ने क्या कहा?

दरअसल, पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक ने कहा कि मियां, क्या बॉलिंग करते हैं आप! सही बोला मैं हैदराबादी में? इतना सुनते ही सिराज जोर से हंसने लगे और उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि बिल्कुल सर। अब इस बातचीत का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि सिराज को टी-20 वर्ल्ड कप में स्क्वॉड में जगह नहीं मिली है। उन्हें चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह रिप्लेस किया जा सकता है।

IND vs SA: तेज गेंदबाज के अंदर गुस्सा होना जरूरी है- सिराज

सिराज ने इस दौरान कहा कि इतनी बड़ी टीम के खिलाफ परफॉर्म करना एक अलग ही कॉन्फिडेंस देता है। मैं हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करता हूं और लीडिंग प्लेयर हूं तो ऐसा लगता है कि जैसे मेरे ऊपर जिम्मेदारी है। ऐसे में मैं कोशिश करता हूं कि अच्छे एरिया में गेंदबाजी करूं और विकेट लेकर दूं। जब बॉल नई होती है तो 15-20 ओवरों तक स्विंग होती है। उसके बाद जब स्विंग नहीं मिलती तो लेंथ को पीछे करना पड़ता है।

जब कार्तिक ने सिराज से सवाल किया कि वैसे तो आप हंसमुख हैं, लेकिन जब बल्लेबाज मारता है तो आप गुस्सा दिखाते हैं। उस समय ऐसा क्या हो जाता है? इस पर सिराज ने कहा कि वो तो जरूरी है। बतौर तेज गेंदबाज अंदर जुनून होना जरूरी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here