BSNL दे रहा है ग्राहकों को सस्ते प्लान, 298 रुपये में 56 दिनों तक मिलेगा रोज 1GB Data…

बीएसएनल के नए 4G प्‍लान्‍स से जिओ, एयरटेल और वोडाफोन जैसी प्राइवेट कंपनियों की नींद उड़ सकती है क्‍योंकि यह उनके प्‍लान्‍स की तुलना में सस्‍ते हैं।

0
322
BSNL
BSNL

पिछले कुछ सालों से हमारे देश में BSNL की स्थिति बहुत ज्यादा खराब है। जिसका मुख्य कारण है कि बीएसएनल का 4G ना होना। हालांकि आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कोलकाता, केरल और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में बीएसएनल 4G की सर्विस प्रोवाइड करता है। बता दें कि बीएसएनल के नए 4G प्‍लान्‍स से जिओ, एयरटेल और वोडाफोन जैसी प्राइवेट कंपनियों की नींद उड़ सकती है क्‍योंकि यह उनके प्‍लान्‍स की तुलना में सस्‍ते हैं और जरूर ये लोगों को अपनी ओर खीचेंगे।

BSNL
BSNL

BSNL का 298 रुपये का 4जी प्लान

बीएसएनएल ग्राहकों को 298 रुपये की कीमत वाला STV_298 प्‍लान ऑफर कर रहा है। जिसकी वैलिडिटी 56 दिनों की है। इस प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। साथ ही इस प्लान में हर दिन 100 एसएमएस भी मिलने वाले हैं। वहीं डेटा की बात करें तो बीएसएनएल प्लान में रोजाना 1GB दे रहा है। इतना ही नहीं इस प्लान में बीएसएनएल ग्राहकों को Eros Now का सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। बता दें कि इस कीमत पर Airtel, Jio या VI के पास इन फीचर्स वाला कोई प्लान नहीं है।

BSNL
BSNL

बीएसएनएल का 429 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल 429 रुपये वाला 4जी प्लान भी ग्राहकों के लिए ऑफर कर रहा है। BSNL STV_429 में 81 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। वहीं प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा भी दिया जा रहा है। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री है। बता दें कि इस प्लान में ग्राहकों को 100 एसएमएस के साथ Zing और BSNL Tune का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here