Viral Video: निर्दयी मां ने बच्ची को दी दिल दहलाने वाली सजा, झुलसती धूप में छत पर बांधा; वीडियो वायरल

Viral Video: वायरल वीडियो के आधार पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मांग की कि जिम्मेदार लोगों को "सजा" दी जाए। जब बाद में पता चला कि लड़की को वास्तव में उसकी मां द्वारा दंडित किया गया था तो कई लोगों ने "अमानवीयता" पर आश्चर्य व्यक्त किया और सुझाव दिया कि महिला को भी सलाह दी जाए।

0
301
Viral Video
Viral Video

Viral Video: एक बच्ची की हाथ-पैर रस्सी से बंधे हैं। एक घर की छत पर तपती धूप में उसे लेटाकर छोड़ दिया गया है। वह खुद को मुक्त करने के लिए तड़पते हुए संघर्ष करती है और फिर वह दर्द से चीखने लगती है। दरअसल, दिल्ली की रहने वाली एक बच्ची का वीडियो बुधवार को इंटरनेट पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो देखने के बाद दिल्ली पुलिस को उसके परिवार को ट्रैक करना पड़ा। पुलिस जांच में पता चला कि यह मां द्वारा दी गई “सजा” थी।

खजूरी खास इलाके का है Viral Video

सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं कि यह वीडियो करावल नगर इलाके का है। लेकिन पुलिस को वहां ऐसी कोई घटना की जानकारी नहीं मिली। बाद में पता चला कि वीडियो खजूरी खास इलाके का है। पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर, मां ने कहा कि उसने अपनी बेटी को स्कूल का होमवर्क पूरा नहीं करने के लिए “केवल 5-7 मिनट के लिए” सजा दी थी।

download 2022 06 08T194353.923
Viral Video

सोशल मीडिया यूजर्स ने की दोषियों को सजा देने की मांग

वायरल वीडियो के आधार पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मांग की कि जिम्मेदार लोगों को “सजा” दी जाए। जब बाद में पता चला कि लड़की को वास्तव में उसकी मां द्वारा दंडित किया गया था तो कई लोगों ने “अमानवीयता” पर आश्चर्य व्यक्त किया और सुझाव दिया कि महिला को भी सलाह दी जाए। कुछ ने मांग की कि मां को बांध दिया जाए और धूप में छोड़ दिया जाए यह जानने के लिए कि उनकी बेटी क्या महसूस करती है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here