Uttarakhand News: चलती कार में महिला और उसकी 6 साल की बेटी से सामूहिक दुष्कर्म, राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया बड़ा एक्शन

दुष्कर्म के बाद आरोपी मां-बेटी को एक नहर के किनारे फेंक कर चले गए। जिसके बाद मां घायल अवस्था में बच्ची को लेकर पुलिस के पास पहुंची थी।

0
181
Uttarakhand News
Uttarakhand News

Uttarakhand News: उत्तराखंड के रुड़की से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। देर रात लिफ्ट देने के बहाने 6 साल की बच्ची और उसकी मां से चलती कार में कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया है। घटना के बाद अब राष्ट्रीय महिला आयोग एक्शन मोड में आ गई है। आयोग ने मामले पर संज्ञान लेते हुए मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय टीम का गठन किया है। बता दें कि मामले में अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं जानकारी अनुसार घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बढ़ते दबाव के बीच पुलिस ने उनका सुराग देने वालों के लिए 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है।

Uttarakhand News: घायल अवस्था में बच्ची को लेकर पुलिस थाने पहुंचा मां

घटना शुक्रवार देर रात की है जब आरोपियों ने कार में लिफ्ट देने के बहाने 6 साल की बच्ची और उसकी मां से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। महिला अपनी बेटी के साथ शुक्रवार रात कोकलियर से रुड़की जा रही थी। बलात्कार के बाद आरोपी मां-बेटी को एक नहर के किनारे फेंक कर चले गए। जिसके बाद मां घायल अवस्था में बच्ची को लेकर पुलिस के पास पहुंची थी।

Uttarakhand News
Uttarakhand News

महिला ने बताया की कार में कई लोग बैठे थे, उसमें एक का नाम सोनू था। जिसके बाद पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं डॉक्टर ने बताया कि मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है। बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए रात में ही सर्जरी की गई थी। सीएमएस डॉ. संजय कंसल ने बताया कि, “जब बच्ची यहां आई तो उसकी हालात गंभीर थी। जिस वजह से बच्ची की रात में ही एक सर्जरी की गई।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here