UP News: “मेरे बेटे को फांसी दे दो, भतीजे की बलि दे दी है”, एक पिता की सरकार से गुहार

UP News: दरअसल, मामला थाना जिले के कोतवाली नानापारा के परसा अगैया गांव का है।

0
75
UP NEWS : FILE PHOTO
UP NEWS : FILE PHOTO

UP NEWS: यूपी के बहराइच में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक पिता ने अपने ही बेटे की सजा की गुहार लगाई है। रोते-बिलखते पिता ने सरकार से याचना की है कि उसके बेटे को फांसी की सजा सुनाई जाए, क्योंकि उसने अपने चचेरे भाई की बलि दी है और अगर ऐसा नहीं किया गया तो जेल से छूटने के बाद वो किसी और मासूम बच्चे की या अपने पिता की ही हत्या कर देगा। पिता का कहना है कि एक तांत्रिक के कहने पर उसने अपने चचेरे भाई की बलि दी है।

UP News : FILE PHOTO
UP News: file photo

UP News: क्या है पूरा मामला?

UP News: दरअसल, मामला थाना जिले के कोतवाली नानापारा के परसा अगैया गांव का है। गुरुवार को श्रीकिशुन का परिवार उनके रिश्तेदारी में मुंडन संस्कार के लिए नवाबगंज गया हुआ था। मगर, उनका 10 साल का बेटा विवेक, भाई चिंताराम और दूसरे भाई रामकिशुन का बेटा अनूप और उसकी बहन घर में ही रुक गए थे।

मामला ये है कि विवेक जब गुरुवार की दोपहर में स्कूल से लौटा तो अनूप के कहने पर वे खेत में चला गया। वहीं दूसरी तरफ अनूप ने फावड़े से उसका गला काट दिया। इसके बाद तांत्रिक ने जैसे पूजा करने को कहा था अनूप वहीं पड़ोस के मंदिर में पूजा करने चला गया। इस साजिश में अनूप के साथ पड़ोस के गांव का तांत्रिक ‘जंगली’ और अनूप का बड़ा चाचा चिंताराम भी शामिल थे। तांत्रिक ने अनूप से कहा कि अगर उसने नरबलि दे दी तो उसका ढाई साल का भाई जो हमेशा बीमार रहता है वह ठीक हो जाएगा। इसके बाद अनूप के बड़े चाचा चिंताराम ने भी उसका पूरा साथ दिया।

UP News : file photo
UP News: file photo
 UP News : कैसे हुआ आरोपियों का पर्दाफाश?

UP NEWS: अनूप ने चचेरे भाई कि बलि देने के बाद शाम को घरवालों को बताया कि गांव के लोगों ने उसे सूचना दी है कि विवेक की लाश खेत में पड़ी है। परिवार वालों ने पुलिस अध्यक्ष प्रशांत वर्मा के पास मामला दर्ज करवाया और फिर पुलिस ने वारदात वाली जगह पहुंच कर तफ्तीश की।

पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री सुलझाते समय तांत्रिक की दखलअंदाज़ी पर गौर किया। उसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वायड का सहारा लिया और लोगों से पूछताछ की जिसके बाद आरोपियों का पर्दाफाश हो गया। बहराइच पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। इस मामले की पुष्टि एसपी प्रशांत वर्मा ने की थी। वहीं दूसरी तरफ जब सच सामने आया तो अनूप के पिता ने सरकार से बेटे को फांसी की सजा सुनाने की याचना की।

संबंधित खबरें :

Delhi Electricity News: दिल्‍ली में फ्री बिजली बंद करने की हो रही साजिश, बिजली मंत्री आतिशी ने केंद्र पर लगाया आरोप

UP में हुई Atique Ahmed के काफिले की एंट्री, कड़ी सुरक्षा के बीच लाया जा रहा प्रयागराज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here