“कांग्रेस भगवान राम को भी नहीं बख्श रही है”, प्रियंका गांधी के बयान पर अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना

पूरा देश देख रहा है भाई-बहन का अहंकार- अनुराग ठाकुर

0
65
Anurag Thakur: प्रियंका गांधी और अनुराग ठाकुर
Anurag Thakur: प्रियंका गांधी और अनुराग ठाकुर

Anurag Thakur: राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद से कांग्रेस और बीजेपी में टकरार जारी है। इन दोनों राष्ट्रीय पार्टी के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की झड़ी लगा चुके हैं। अब इस विवाद में भगवान राम को भी ला दिया गया है। कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने भाजपा के द्वारा पार्टी पर वंशवाद का आरोप लगाने पर कहा था, “वे (भाजपा) हम पर वंशवाद का आरोप लगाते हैं…फिर भगवान राम क्या थे? उन्हें निर्वासित किया गया था लेकिन फिर भी उन्होंने अपने परिवार और मातृभूमि के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निभाया। क्या यह वंशवाद था? क्या पांडव वंशवाद में शामिल थे।” वहीं, इस पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है।

Anurag Thakur
Anurag Thakur की फाइल फोटो

Anurag Thakur: गांधी परिवार की तुलना भगवान राम से करना कांग्रेस का अहंकार

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह “अहंकार” था कि उन्होंने गांधी परिवार की तुलना भगवान राम के वंश से की।
बता दें कि लोकसभा के सदस्य के रूप में राहुल गांधी की अयोग्यता के विरोध में रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए, प्रियंका गांधी ने कांग्रेस को “वंशवादी” पार्टी के रूप में लेबल करने के लिए भाजपा की आलोचना की थी।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि भगवान राम और गांधी परिवार के बीच की गई तुलना से ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण कुछ नहीं हो सकता। उन्होंने कहा, “हे प्रभु। भारत को केवल इस दिन को देखने के लिए इंतजार करना पड़ा। एक परिवार जो मानता है कि वह भारत के लोकतंत्र से ऊपर है, संसद से ऊपर है, देश से ऊपर है। वह परिवार खुद को भगवान राम के बराबर कर रहा है।”

पूरा देश देख रहा है भाई-बहन का अहंकार- अनुराग ठाकुर
अनुराग ने रैली में प्रियंका गांधी की टिप्पणी पर संसद के बाहर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा,”भाई और बहन का यह अहंकार। पूरा देश देख रहा है। देश की तो बात ही छोड़िए, अब वे भगवान राम को भी नहीं बख्श रहे हैं।”
आपको बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ठाकुर ने कहा था “कांग्रेस नेता अपने “सबसे अच्छे सपनों” में भी वीर सावरकर नहीं हो सकते क्योंकि इसके लिए मजबूत दृढ़ संकल्प और देश के लिए प्यार की आवश्यकता होती है।”

ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी दूर से भी कभी सावरकर नहीं हो सकते क्योंकि स्वतंत्रता सेनानी ने न तो साल में छह महीने विदेश यात्रा की और न ही अपने देश के खिलाफ विदेशियों से मदद मांगी।

यह भी पढ़ेंः

IPL शुरू होने से पहले यह काम करते दिखे ‘कैप्टन कूल’,फैंस बोले- जमीन से जुड़े माही भाई

कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा के घर पर प्रदर्शनकारियों का हमला, जानें क्या है पूरा मामला?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here