Mumbai Airport पर 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ मां-बेटी की जोड़ी गिरफ्तार

0
535
International Aviation Day
International Aviation Day

Mumbai Airport पर कस्टम विभाग ने 4.95 किलोग्राम हेरोइन को जब्त कर लिया है। इसकी कीमत 25 करोड़ बताई जा रही है। मामले से वाकिफ एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई हवाईअड्डा पर 25 करोड़ रुपये मूल्य की कम से कम 4.95 किलोग्राम हेरोइन की तस्करी के आरोप में दो विदेशियों को गिरफ्तार किया गया है।

25 करोड़ रुपये की 4.95 किलोग्राम हेरोइन की तस्करी के आरोप में मुंबई एयरपोर्ट पर मां-बेटी की जोड़ी गिरफ्तार को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार मां-बेटी की जोड़ी कतर एयरलाइंस से जोहान्सबर्ग से दोहा होते हुए मुंबई जा रही थी। सूत्रों ने कहा कि दोनों भारत में फेफड़ों के कैंसर के इलाज के बहाने आए थे। एजेंसी के अनुसार तस्करों ने हेरोइन को ट्रॉली बैग में छुपा रखा था।

यह भी पढ़ें:  Mumbai News : आरे कॉलोनी में तेंदुए का आतंक, बच्चे पर किया हमला, पिता ने ऐसे बचाई बच्‍चे की जा

यह व्यक्तियों द्वारा हवाई अड्डे के माध्यम से तस्करी की गई हेरोइन की सबसे बड़ी बरामदगी में से एक है। अधिकारियों ने कहा कि आमतौर पर, ड्रग्स की तस्करी करने की कोशिश करने वाले यात्री एक बार में दो किलोग्राम से अधिक नहीं ले जाते हैं।

कस्टम शुल्क अधिकारियों के अनुसार, दोनों यात्रियों को भारत में हेरोइन की तस्करी के लिए प्रति ट्रिप 5000 डॉलर देने का वादा किया गया था। गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया और उन्हें 5 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: 

Weather Update: दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में Heavy Rain, सड़कों पर जलभराव के बीच फंसी बसे

Mumbai के बांगुर नगर में किन्नरों का आतंक, पुलिस के साथ की मारपीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here