UP News: देवरिया में ज़मीन को लेकर हुआ विवाद, मारपीट का VIDEO सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

0
210
UP News
मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

UP News: सोशल मीडिया पर दो लोगों की पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें ये साफ देखा जा सकता है कि किस तरह दो लोगों को करीबन आधा दर्जन लोग मिलकर पीट रहे हैं। इस घटना की वजह ज़मीन विवाद बताई जा रही है। दोनों पक्षों के बीच ज़मीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। दोनों पक्ष एक ही गांव के निवासी हैं।

pic
UP News

UP News: पिता लगाता रहा रहम की गुहार, दबंगों ने पुत्र को पीट-पीट कर किया बेहोश

पिटाई का वीडियो देवरिया जनपद के भलुअनी थाना क्षेत्र के बभनी बाबू गांव का है। जहां पीड़ित परिवार रहता है इसी गांव के एक दबंग परिवार ने ज़मीन को लेकर बाप- बेटे की जमकर पिटाई कर दी। लाठी-डंडों के साथ दबंग पीड़ित के घर पहुंचे और लगातार उन पर लाठी-डंडों से वार करने लगे।

image 1
UP News

दबंगों ने युवक की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि युवक मौके पर ही बेहोश हो गया। बेटे को बचाने के लिए पिता मदद की गुहार लगाता रहा। दबंगों से रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन दबंगों ने उसकी एक न सुनी। बेखौफ दबंगों ने न सिर्फ पिता-पुत्र की पिटाई की बल्कि उनके घर में घुसकर उनका सारा सामान भी फेंक दिया। इस पूरे मामले पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार अरोपियों को हिरासत में लिया है। तो वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A4%AA%E0%A5%80%E0%A4%9F
UP News

UP News: इससे पहले भी यूपी में ज़मीन को लेकर विवाद देखे गए हैं

यूपी के अमरोहा थाना क्षेत्र के नौगांवा सादात के दौलतपुर गांव में घर में घुसकर जानलेवा हमला और मारपीट करने का मामला सामने आया था जिस पर पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए 12 आरोपियों के घर कुर्की के नोटिस चिपका दिए थे। पुलिस की इस कारवाई से पूरे गांव में हड़कंप मच गया था।

UP News
UP News

आपको बता दें कि ये पूरा मामला 1 मई का है जब अनवार और जमीर हुसैन के परिवारों के बीच ज़मीन को लेकर टकराव हो गया था। दोनों परिवारों के बीच ज़मीन के साथ-साथ चुनावी रंजिश का मामला भी था। दोनों के बीच दुश्मनी इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर धारदार हथियारों और लाठी-डंडे से जानलेवा हमला कर दिया। बाद में पुलिस ने इस पूरे मामले को काबू में किया।

संबंधित खबरें:

Noida News: बिजली चोरों पर शिकंजा, 115 लोगों पर लगा करोड़ों रुपए का जुर्माना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here