बांदा के व्यापारी से पुलिस वालों ने की 50 किलो चांदी की लूट, 2 जिलों के SP ने मारा छापा

UP News: भोगनीपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर, दरोगा और एक हेड कांस्टेबल ने एक कार का पीछा कर औरैया कोतवाली क्षेत्र में सर्राफा व्यापारी मनीष सोनी से 50 किलो चांदी लूट ली।

0
73
up news
up news

UP News: भोगनीपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर, दरोगा और एक हेड कांस्टेबल ने एक कार का पीछा कर औरैया कोतवाली क्षेत्र में सर्राफा व्यापारी मनीष सोनी से 50 किलो चांदी लूट ली। इस मामले में औरैया एसपी चारू निगम ने भोगनीपुर कोतवाल अजय पाल सिंह एसआइ चिंतन कौशिक और एक सिपाही रामशंकर को शुक्रवार (6 जून) सुबह थाने से दबोच लिया।

बता दें, कोतवाल के घर से 50 किलो चांदी भी बरामद कर ली गई है। वहीं मामले में औरैया पुलिस इंस्पेक्टर व दरोगा को हिरासत में लेकर चली गई, जबकि हेड कांस्टेबल रामशंकर फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तफ्तीश में जुटी है। बताया जा रहा है कि तीनों पुलिस वालों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

UP News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर हुई थी लूट

बांदा के व्यापारी मनीष सोनी से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर कार से पहुंचे पुलिसकर्मियों ने चांदी लूटी थी। एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने मीडिया को बताया की तीनों के निलंबन की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। बता दें, आगरा के सर्राफा कारोबारी मनीष सोनी मंगलवार रात चांदी लेकर फतेहपुर से आगरा जा रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर भोगनीपुर इंस्पेक्टर अजयपाल सिंह ने दरोगा चिंतन कौशिक व हेडकांस्टेबल रामशंकर को उनके पीछे लगा दिया। वहीं, कुछ अन्य लोगों की मदद से औरैया सीमा में व्यापारी को रोककर चांदी लूट ली और वहां से भाग निकले। पुलिस के डर के कारण कारोबारी ने एक दिन बाद जाकर औरैया पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here