Maharashtra News: NCP चीफ शरद पवार और संजय राउत को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए क्‍या है पूरा मामला ?

Maharashtra News: गौरतलब है कि संजय राउत से पहले एनसीपी चीफ शरद पवार को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। शरद पवार की बेटी और एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने ये जानकारी साझा की।

0
9
Maharashtra News: Sanjay Raut and Sharad Pawar
Maharashtra News: Sanjay Raut and Sharad Pawar

Maharashtra News:महाराष्ट्र की सियासत में चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं।शुक्रवार सुबह ही एनसीपी चीफ शरद पवार को जान से मारने की धमकी मिली।दूसरी तरफ उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत को भी गोली से मारने की धमकी मिली है। 9 जून की सुबह संजय राउत के विधायक भाई सुनील राउत के फोन पर एक अज्ञात शख्स का कॉल आया। जिसने संजय राउत को गोली से उड़ाने की धमकी दी।

आरोपी की बातचीत भी काफी वायरल हो रही है, जिसमें शख्स संजय राउत की प्रेस कॉन्फ्रेंस बंद करने के लिए कह रहा है।कहना न मानने पर गोली मारने की धमकी दे रहा है। बातचीत के दौरान दोनों ओर अभद्रता भी की गई। अज्ञात शख्स ने संजय के भाई सुनील राउत को फोन किया और कहा कि अपने भाई से प्रेस कान्फ्रेंस बंद करने के लिए कहो। इसी दौरान शख्स ने गोली से मारने की धमकी भी दी।

Sharad Pawar old 2 min

Maharashtra News:शरद पवार को भी मिली जान से मारने की धमकी

Maharashtra News:गौरतलब है कि संजय राउत से पहले एनसीपी चीफ शरद पवार को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। शरद पवार की बेटी और एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने ये जानकारी साझा की। सुले ने बताया कि उन्हें वॉटसएप पर पवार साहब के लिए मैसेज मिला था। उन्हें एक वेबसाइट के जरिए धमकी मिली थी।पूरे मामले की जानकारी सुप्रिया सुले ने पुलिस को दी।सुप्रिया सुले ने कहा, “मैं महाराष्ट्र के गृह मंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री से इस पर ध्यान देने की मांग करती हूं। इस तरह की हरकतें और गंदी राजनीति रुकनी चाहिए।”

Maharashtra News: मालूम हो कि औरंगजेब को लेकर महाराष्ट्र की सियासत इस वक्त काफी गरमाई हुई है। हाल ही में बीजेपी नेता नीलेश राणे ने NCP चीफ शरद पवार को औरंगजेब का पुनर्जन्म कहा था। इसके बाद एनसीपी ने मुंबई में जेल भरो आंदोलन करने का ऐलान किया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here