The Kerala Story को लेकर जम्मू-कश्मीर में छात्र भिड़े, महबूबा मुफ्ती ने केंद्र पर साधा निशाना, जानें क्या है पूरा मामला

0
9
The Kerala Story
The Kerala Story

The Kerala Story: द केरला स्टोरी फिल्म को लेकर लंबे समय से चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर अब जम्मू कश्मीर में मेडिकल छात्रों के दो गुटों में छड़प देखने को मिली। जानकारी के अनुसार इस फिल्म को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए जिसकी वजह से 5 मेडिकल छात्र घायल हो गए। इसे लेकर मेडिकल छात्रों ने प्रदर्शन किया और कार्रवाई की मांग की। इस घटना को पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते नजर आईं।

The Kerala Story
The Kerala Story

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार का निशाना साधते हुए कहा कि सरकार हिंसा भड़काने वाली फिल्मों को प्रोत्साहन दे रही है। साथ ही उन्होंने जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिंह से आग्रह किया कि इस मामले में संज्ञान लिया जाए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस घटना के बाद एसएसी ने भी इस मामले में जांच की बात कही है।

The Kerala Story: जानें पूरा मामला?

The Kerala Story: जम्मू कश्मीर के राजकीय मेडिकल कॉलेज में दो गुटों में भिड़ंत की घटना सामने आई है। यहां बॉयज हॉस्टल में द केरल स्टोरी फिल्म की वजह से छात्रों के दो गुट आपस में भिड गए। बताया जा रहा है कि इस विवाद के चलते मेडिकल के पांच छात्र घायल हो गए। जिसके बाद एमबीबएस के छात्रों ने मिलकर इसके खिलाफ प्रदर्शन किया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की।

जानकारी के मुताबिक मेडकिल कॉलेज के प्रथम वर्ष के छात्रों के बीच ऑनलाइन स्टडी ग्रुप में द करेल स्टोरी को लेकर विवाद शुरू हुआ था। इसके अलावा बाहरी लोगों के साथ मिलकर हाथापाई करने का आरोप भी लगाया गया है। प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस घटना पर एसएसपी ने कहा कि राजकीय मेडिकल कॉलेज के बॉयज हॉस्टल में हाथापाई की घटना सामने आई है। फिलहाल इस मामले की जांच हो रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संबंधित खबरें…

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में बढ़ा तापमान, बारिश की संभावना
संगरूर कोर्ट ने Mallikarjun Kharge को भेजा नोटिस, जानें क्‍या है पूरा मामला?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here