संगरूर कोर्ट ने Mallikarjun Kharge को भेजा नोटिस, जानें क्‍या है पूरा मामला?

Mallikarjun Kharge: हिंदू सुरक्षा परिषद बजरंग दल हिंद के संस्थापक हितेश भारद्वाज ने संगरूर कोर्ट में मल्लिकार्जुन खरगे के खिलाफ 100 करोड़ रुपये मानहानि की याचिका दायर की है।

0
16
Mallikarjun Kharge
Mallikarjun Kharge

Mallikarjun Kharge: पंजाब की संगरूर कोर्ट ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को मानहानि के एक मामले में समन जारी किया है। हिंदू सुरक्षा परिषद बजरंग दल हिंद के संस्थापक हितेश भारद्वाज ने आरोप लगाया था कि खरगे ने कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान बजरंग दल के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।

उन्होंने खरगे के खिलाफ 100 करोड़ रुपये के मानहानि का मामला दायर किया है। स्थानीय अदालत की सिविल जज (सीनियर डिवीजन) रमनदीप कौर की कोर्ट ने खरगे
को 10 जुलाई को तलब किया है।

Mallikarjun Kharge Legal News today

Mallikarjun Kharge: 100 करोड़ रुपये मानहानि

Mallikarjun Kharge:हिंदू सुरक्षा परिषद बजरंग दल हिंद के संस्थापक हितेश भारद्वाज ने संगरूर कोर्ट में मल्लिकार्जुन खरगे के खिलाफ 100 करोड़ रुपये मानहानि की याचिका दायर की है। उनका आरोप है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान बजरंग दल की तुलना देश विरोधी संगठनों से करते हुए मानहानि की है। मानहानि की है।

Mallikarjun Kharge:मानहानि का केस

Mallikarjun Kharge 1 min 1

हितेश के अनुसार खरगे ने एक रैली में कहा था कि कांग्रेस सरकार सत्ता में आने पर बजरंग दल या अन्य देश विरोधी संगठन जो समाज में नफरत फैलने का काम करते हैं पर पाबंदी लगाई जाएगी। इसके विरोध में हितेश भारद्वाज ने संगरूर अदालत में मानहानि का केस दायर किया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here