Mahatma Gandhi पर अपमानजनक टिप्पणी का रुक नहीं रहा सिलसिला, अब Tarun Murari Bapu ने दिया विवादित बयान

0
395
Tarun Murari Bapu
Tarun Murari Bapu

Tarun Murari Bapu’s Controversy: महात्मा गांधी पर अपमानजनक टिप्पणी करने का सिलसिला रुक नहीं रहा है। कालीचरण महाराज का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि अब एक और आदमी ने बापू को लेकर आपत्तिजनक बात कही है। Madhya Pradesh के Narsinghpur में भागवत कथा वाचक तरुण मुरारी बापू ने गांधी जी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने कहा है कि जो राष्ट्र के टुकड़े कर दें, वह राष्ट्रपिता कैसे हो सकता है? मैं उनका विरोध करता हूं। वह देशद्रोही है।

सोशल मीडिया पर Tarun Murari Bapu द्वारा महात्‍मा गांधी का अपमान करने का वीडियो सामने आया है। जिसमें वो कह रहे हैं कि मैं देशद्रोही के बारे में फिर कहता हूं, मैं पुन: कहता हूं, बार-बार कह रहा हूं। देशद्रोही वो होता है जो देश के टुकड़े करवा दे और यह कार्य तथाकथित बापू ने किया है।

उन्‍होंने आगे वीडियो में कहा कि इस देश के टुकड़े किए हैं। उन्होंने (महात्‍मा गांधी) कहा था कि मेरी लाश के ऊपर से भारत के टुकड़े होंगे और वह टुकड़ा उनकी आंखों के सामने हुआ है जो देश के टुकड़े करवा दे कोई भी हो, आप, मैं या बापू इसलिए वह मेरी निगाह में देशद्रोही है।

Tarun Murari Bapu पर मामला दर्ज

तरुण मुरारी बापू के इस बयान को लेकर उनके खिलाफ मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में मामला दर्ज किया गया है। इसको लेकर नरसिंहपुर के एसपी विपुल श्रीवास्तव ने जानकारी दी कि हमने वीडियो देखा है। धारा 505(2) और 153 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। चूंकि सीआरपीसी की धारा 41 ए के अनुसार मामले में 7 साल से कम की सजा है, इसलिए हमने तरुण मुरारी बापू को नोटिस भेजा है।

Case Against on Tarun Murari Bapu
Case Against on Tarun Murari Bapu

बता दें कि इससे पहले कालीचरण महाराज ने महात्मा गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद उसे छत्तीसगढ़ पुलिस ने पिछले हफ्ते मध्यप्रदेश के खजुराहो से गिरफ्तार किया था। वहीं सोमवार को कालीचरण महाराज की जमानत याचिका Raipur Court ने खारिज कर दी थी।

kalicharan maharaj

ये भी पढ़ेंChhattisgarh News: मंत्री Amarjeet Bhagat का Kalicharan Maharaj पर वार, बोले- ऐसे लोग समाज के लिए हैं घातक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here