Bihar: Chhath Puja मनाते हुए बेरोजगारों ने किया विरोध प्रदर्शन, Tejashwi Yadav ने शेयर की तस्वीर

0
223
Bihar Vidhan Parishad Chunav, Tejashwi Yadav gave advice to Nitish Kumar, Nitish Kumar
Tejashwi Yadav and Nitish Kumar

Bihar: कोरोना महामारी के कारण बहुत सारे लोगों की नौकरी चली गई जिसके कारण हमारे देश में बेरोजगारी और ज्यादा बढ़ गई है। अब बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav ने राज्‍य सरकार पर निशाना साधा है।

छठ पूजा (Chhath Puja) के अवसर पर बेरोजगारों द्वारा किए गए एक प्रदर्शन की फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उन्‍होंने ट्वीट किया, ”बिहार में 23 राज्यों से अधिक बेरोजगारी है। बिहार की बेरोजगारी दर देश की बेरोजगारी दर से कई गुना अधिक है। 16 वर्षों की नीतीश-भाजपा सरकार देश के सबसे युवा प्रदेश बिहार के युवाओं को स्थायी नौकरी देने, रोजगार सृजन करने, उद्योग धंधे लगाने एवं पलायन रोकने में पूर्णतः विफल रही है।”

RJD का चुनावी मुद्दा बेरोजगारी था

बता दें कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाया था और उन्होंने कहा था कि अगर हमारी सरकार बनी तो हम 10 लाख नौकरी देंगे और इस मुद्दे के कारण चुनाव में आरजेडी को बिहार विधानसभा में सबसे ज्यादा सीटें भी मिली थी। हालांकि उनके गठबंधन की सरकार नहीं बन पाई और एक बार फिर नीतीश कुमार राज्य के मुख्यमंत्री बने। चुनाव होने के बाद भी लगातार तेजस्वी राज्य में बेरोजगारी और बेरोजगारों की बात करते रहते हैं। उन्हें प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ भी देखा गया था।

इसे भी पढ़ें Happy Birthday Tejashwi Yadav: 32 साल के हुए लालू के लाल, तेजप्रताप ने दी बधाई

Tejashwi Yadav ने शराब कांड पर Nitish Kumar से पूछे 15 सवाल, क्या जवाब दे पाएंगे मुख्यमंत्री ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here