Prayagraj Murder Case: परिवार के सभी सदस्यों के साथ 2 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या, दुष्कर्म कर घर में लगा दी आग

Prayagraj Murder Case: प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपियों में पूरे घर में भी आग लगा दी।

0
221
UP News
UP News

Prayagraj Murder Case: प्रयागराज में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। वहां के थरवई थाना क्षेत्र के खेवरापुर गांव के एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या कर दी गई है। हालांकि, आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जानकारी दी गई है कि आरोपियों ने ईंट और पत्थर से मारकर इस परिवार की हत्या की है।

kaushambi murder case

Prayagraj Murder Case: पूरे इलाके में फैली सनसनी

एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की बात जंगल की आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। इसके बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई का फोन आया कि उसके भाई और भाभी के साथ परिवार के और भी तीन सदस्यों की हत्या कर दी गई है। सामूहिक हत्या का मामला पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच करने लगी। मौके पर पहुंच कर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड की टीम भी जांच कर रही है।

Screenshot 2022 04 23 130419

Prayagraj Murder Case: मृतक में 2 साल की बच्ची भी शामिल

बताया जा रहा है परिवार में पांच सदस्य मौजूद थे। इसमें परिवार के मुखिया राजकुमार यादव (55 साल), उनकी पत्नी कुसुम ( 50 साल), बहू सविता (30 साल), मनीषा (25 साल) और दो साल की पोती साक्षी थी। पुलिस ने बताया कि इस वारदात को आरोपियों ने लूट के इरादे से अंजाम दिया था। लेकिन बाद में मनीषा और सविता के साथ दुष्कर्म भी किया गया है। केवल इतना ही नहीं आरोपियों ने अपनी मंशा पूरी करने के बाद सारे सबूत मिटाने के लिए घर में आग भी लगा दी।

संबंधित खबरें:

Sagarpur Murder Case: दिल्ली में दिन दहाड़े हुई एक महिला की हत्या, घटना CCTV कैमरे में कैद

UP Crime News: नशेड़ी बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटने के बाद जलाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here