विधायकों की खरीद फरोख्त के मामले में सीएम केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

0
17

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम भाजपा द्वारा आम आदमी पार्टी के विधायकों को खरीदने की कोशिश करने के आरोप के एक मामले में नोटिस देने के लिए आज फिर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची। क्राइम ब्रांच की टीमें कल भी केजरीवाल और दिल्ली की मंत्री आतिशी के घर नोटिस देने गई थीं। वहीं केजरीवाल के घर पर अधिकारियों ने नोटिस लेने से इनकार कर दिया और आतिशी घर पर नहीं थीं।

सूत्रों ने कहा कि अपराध शाखा खुद सीएम केजरीवाल को नोटिस सौंपना चाहती है। दिल्ली भाजपा ने आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं के आरोपों को गंभीर बताते हुए दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को शिकायत दर्ज कराई थी। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “हमने कहा था कि केजरीवाल झूठे आरोप लगा रहे हैं। केजरीवाल के झूठ के पीछे का सच अब उजागर होने वाला है। वह झूठ नहीं बोल सकते और फिर जांच से नहीं भाग सकते।”

पिछले हफ्ते, आप ने आरोप लगाया था कि भाजपा ने उसके सात विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए 25-25 करोड़ रुपये की पेशकश की थी और केजरीवाल सरकार को गिराने की धमकी दी थी।

आतिशी ने कहा था कि भाजपा ने दिल्ली में “ऑपरेशन लोटस 2.0” शुरू किया है। आतिशी ने कहा था, “उन्होंने पिछले साल आप विधायकों को पैसे की पेशकश करके अपने पाले में करने की इसी तरह की कोशिश की थी, लेकिन असफल रहे।”

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सचदेवा ने 30 जनवरी को पुलिस आयुक्त से मुलाकात के बाद मांग की कि सीएम केजरीवाल को अपने आरोप साबित करने चाहिए। सचदेवा ने कहा, अभी तक आप की ओर से कोई भी सबूत के साथ नहीं आया है, इससे साबित होता है कि आरोप निराधार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here