Home Tags Kejriwal latest speech

Tag: kejriwal latest speech

विधायकों की खरीद फरोख्त के मामले में सीएम केजरीवाल के घर...

0
दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम भाजपा द्वारा आम आदमी पार्टी के विधायकों को खरीदने की कोशिश करने के आरोप...

Delhi LG पर भड़के सीएम अरविंद केजरीवाल, बोले- “पूरी तरह से गला...

0
Delhi: दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के आदेश पर दिल्ली सरकार के अलग-अलग विभागों में काम कर रहे 437 सलाहकार और फैलो के रूप में कार्यरत लोगों...

सिंधिया के गढ़ में AAP का चुनावी शंखनाद… केजरीवाल बोले, “इतना...

0
MP Elections 2023: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ग्वालियर में प्रदेश की जनता को आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अपनी पार्टी के 6 वादे गिनाते नजर आए।

Arvind Kejriwal 16 मई को करेंगे AAP विधायकों के साथ बैठक,...

0
Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल 16 मई को सुबह 11 बजे दिल्ली में चल रहे अतिक्रमण विरोधी अभियान पर आम आदमी पार्टी (AAP) के सभी विधायकों के साथ बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

IP University में 14वां दीक्षांत समारोह का हुआ आयोजन, अतिथि के...

IP University: गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय दिल्ली का दीक्षांत समारोह दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित अन्य की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

Delhi Budget 2022: विधानसभा में बजट सत्र की हुई शुरुआत, केजरीवाल...

0
Delhi Budget 2022: दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र बुधवार को सुबह 11 बजे लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल के संबोधन के साथ शुरू हो गई है। वहीं केजरीवाल सरकार की ओर से शनिवार 26 मार्च को 2022-23 वित्तीय वर्ष के लिए "स्वराज बजट" पेश करने की संभावना है।

Arvind Kejriwal ने Yamuna के लिए फिर किया वादा, कहा-...

0
Arvind Kejriwal द्वारा Yamuna के लिए की गई वादों की लड़ियां फिर फुलझड़ियां बन रहीं हैं। मतलब अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर यमुना की सफाई का वादा किया है।

Punjab Election 2022: हमारी सरकार आई तो सरकारी दफ्तरों में नहीं...

0
Punjab Election 2022: अगले महीने पंजाब में 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाला है। इसे ध्यान में रखते हुए Delhi CM Arvind Kejriwal पंजाब के अमृतसर मे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!